scriptशादी की खुशियां मातम में बदलीं, बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों को रौंदा | Patrika News
यूपी न्यूज

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों को रौंदा

सोनभद्र जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चुर्क के मुसही टोला में तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। सभी युवक रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वे देर शाम टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान बेकाबू हाइवा ने तीनों को रौंद दिया।

सोनभद्रApr 21, 2024 / 01:46 pm

anoop shukla

सोनभद्र रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चुर्क में शनिवार की देर रात बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों को कुचल दिया। तीनों की मौत हो गई। वह आपस में रिश्तेदार थे। चुर्क मे मुसही के चरका टोला के निवासी रिश्तेदार के यहां तीनों शादी में आए थे। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसही निवासी बुल्लू देवी की बेटी उर्मिला की शादी मैनपुरी में हुई है। उर्मिला के देवर दिलीप की शादी घोरावल के बर्दिया में तय है। शादी 21 अप्रैल को होनी है। समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार शनिवार को ही पहुंचे। देर शाम मैनपुरी जिले के कंजार निवासी राजेश (30) पुत्र अर्जुन, खैरा निवासी जितेंद्र (35) पुत्र साहब सिंह और एटा निवासी सुनील (25) टहलने के लिए निकले।
रात करीब 7.30 बजे पुलिस लाइन से चुर्क मार्ग पर मुसही के चरका टोला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर अन्य रिश्तेदार भी जिला अस्पताल पहुंचे, पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया।
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी सतेंद्र राय ने बताया कि तीनों अपने रिश्तेदार के यहां एक शादी में शामिल होने आए थे। उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना करने वाले हाइवा को पकड़ लिया गया है। चालक फरार है तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / UP News / शादी की खुशियां मातम में बदलीं, बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों को रौंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो