scriptगेहूं कटाई के लिए आए श्रमिक परिवार के तीन जनों की डूबने से मौत | Patrika News
ख़बरें सुनें

गेहूं कटाई के लिए आए श्रमिक परिवार के तीन जनों की डूबने से मौत

गांव छानीबड़ी के पास अमरसिंह ब्रांच में हुआ हादसा गेहूं कटाई के लिए आए श्रमिक परिवार के तीन जनों की डूबने से मौत भादरा . क्षेत्र के गांव छानीबड़ी में बुधवार दोपहर बाद अमरसिंह ब्रांच नहर में नहाने उतरे एक बालक व दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार चूरू […]

हनुमानगढ़Apr 24, 2024 / 10:39 pm

Manoj

accedant

accedant

गांव छानीबड़ी के पास अमरसिंह ब्रांच में हुआ हादसा

गेहूं कटाई के लिए आए श्रमिक परिवार के तीन जनों की डूबने से मौत

भादरा . क्षेत्र के गांव छानीबड़ी में बुधवार दोपहर बाद अमरसिंह ब्रांच नहर में नहाने उतरे एक बालक व दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले की तहसील तारानगर के गांव पूनरास के एक दर्जन मजदूर गांव छानीबड़ी में गेहूं कटाई के लिए आए हुए थे। मजदूरों का दल बुधवार दोपहर को अमरसिंह के पास था। इस दौरान मजदूरों के मुखिया बनवारी लाल मेघवाल का पुत्र सोहनलाल व कृष्ण कुमार नहर में रस्सी पकडक़र नहा रहे थे।
इसी दौरान बड़े भाई का पुत्र संदीप भी नहाने के लिए नहर में उतर गया। नहर में उतरते ही संदीप के हाथ से रस्सी छूट गई। जिससे वह पानी में बह गया। रस्सी पकडक़र नहा रहे सोहनलाल व कृष्ण कुमार उसको बचाने के लिए रस्सी छोड़ दी। पानी के तेज बहाव के चलते तीनों ही डूब गए। तीनों के डूबते देखकर किनारे पर बैठे अन्य मजदूरों के शोर मचाने पर खेतो में काम करने वाले किसान दोडक़र आए। ग्रामीणों ने तीनों को तलाश कर नहर से निकाला तब तक तीनों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। मृतक युवकों के पिता बनवारी लाल मेघवाल ने कोई पुलिस कार्यवाही नहीं करने का निर्णय लेते हुए मृतकों के शव लेकर अपने गांव पूनरास रवाना हो गए। घटना की गभीरता देखते हुए मौके पर गांव छानीबड़ी के सरपंच वेदप्रकाश मान व अन्य ग्रामीण भी पहुंचे।

Home / News Bulletin / गेहूं कटाई के लिए आए श्रमिक परिवार के तीन जनों की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो