scriptMonkey Fever : चिकमगलूरु जिले में मंकी बुखार के सबसे ज्यादा मामले | Monkey Fe | Patrika News
ख़बरें सुनें

Monkey Fever : चिकमगलूरु जिले में मंकी बुखार के सबसे ज्यादा मामले

चिकमगलूरु जिले में अकेले 117, उत्तर कन्नड़ जिले में 84, शिवमोग्गा जिले में 55 मामले सामने आए हैं। उडुपी जिले में भी एक मरीज की पुष्टि हुई है।

बैंगलोरApr 25, 2024 / 05:59 pm

Nikhil Kumar

कुल संक्रमितों की संख्या 272 पहुंच गई है

Karnataka में मंकी बुखार (Monkey Fever) के मामलों में कमी आई है, लेकिन तकरीबन हर दिन एक या दो नए मामले सामने आ रहे हैं। शिवमोग्गा जिले में बुधवार को एक नए मरीज की पुष्टि हुई। इसके साथ ही अब तक सामने आए कुल संक्रमितों की संख्या 272 पहुंच गई है। इनमें से 18 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, 241 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 13 मरीजों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने जनवरी से अभी तक कुल 11,703 लोगों को जांचा है। चिकमगलूरु जिले में अकेले 117, उत्तर कन्नड़ जिले में 84, शिवमोग्गा जिले में 55 मामले सामने आए हैं। उडुपी जिले में भी एक मरीज की पुष्टि हुई है।

मतदान के दिन बंद रहेगा बीबीपी

Lok Sabha Elections के लिए मतदान 26 अप्रेल यानी शुक्रवार को होगा। बन्नेरघट्टा जैविक उद्यान (बीबीपी) इस दिन बंद रहेगा। BBP की सभी इकाई जैसे चिडिय़ाघर, सफारी और बटरफ्लाई पार्क सार्वजनिक दृश्य के लिए उपलब्ध नहीं होंगी। हालांकि, बीबीपी 30 अप्रेल को खुला रहेगा। बीबीपी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि बीबीपी सभी मतदाताओं से आग्रह करता है कि वे लोकतंत्र के उत्सव में सक्रिय रूप से भाग लें और बेजुबान वन्यजीवों और जंगलों के संरक्षण के लिए अपनी राय रखें।

Home / News Bulletin / Monkey Fever : चिकमगलूरु जिले में मंकी बुखार के सबसे ज्यादा मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो