scriptअमिताभ बच्चन की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराए हत्यारे | Amitabh Bachchan shot dead, killer killed by police in encounter | Patrika News
नई दिल्ली

अमिताभ बच्चन की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराए हत्यारे

Bihar Encounter : बिहार पुलिस ने सिपाही की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। वैशाली जिले में दो बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

नई दिल्लीOct 16, 2023 / 05:55 pm

Anand Mani Tripathi

bihar_police.png

Bihar Encounter : बिहार पुलिस ने सिपाही की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। वैशाली जिले में दो बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई इस मुठभेड़ में बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है। सिपाही की पहचान अमिताभ बच्चन के रूप में हुई। तीन महीने पहले ही बच्चन की पोस्टिंग सराय में हुई थी।

सिपाही अमिताभ बच्चन मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के भदौरा निवासी थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों को पूछताछ के लिए थाने लगाया जा रहा था कि इसी दौरान दो अपराधी धक्का देकर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने चेतावनी देते हुए गोली चला दी। इससे दोनों की घायल हो गए। इसके बाद इन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सुबह पुलिस की एक टीम गश्त कर रही थी। इस टीम ने संदिग्ध बाइक को रोका तो इस पर सवार तीन बदमाश बाइक छोड़ भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ा तो दूसरे बदमाश ने ताबडतोड़ गोली चुला दी। इसमें से चार गोली अमिताभ को लगी और वह शहीद हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो