scriptप्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को पहले बताया गपबाज अंकल, फिर सुनाई ये कहानी | Priyanka Gandhi first called PM Modi a gossip uncle, then told this story | Patrika News
राष्ट्रीय

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को पहले बताया गपबाज अंकल, फिर सुनाई ये कहानी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गप्पबाज अंकल की कहानी सुनाकर प्रधानमंत्री की बयानबाजी पर चुटकी ली।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 06:07 pm

Anish Shekhar

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गप्पबाज अंकल की कहानी सुनाकर प्रधानमंत्री की बयानबाजी पर चुटकी ली। प्रियंका गांधी ने कहा कि हर परिवार में शादी के समय एक अंकल जी होते हैं जो बैठकर सबको ज्ञान देते रहते हैं। एक दिन अंकल जी कहने लगें कि कोई सरकार आएगी और एक्सरे मशीन से ढूंढकर आपके गहने चुरा ले जाएगी। तो आप क्या करते? हंसते न!
आज देश के प्रधानमंत्री अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर ऐसी बकवास बातें आपसे कर रहे हैं? क्या ये सच हो सकता है? प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि इनका सीना 56 इंच का नहीं है, हमारे सीने लोहे के हैं। इन्होंने हमारे परिवार को कितनी गाली दी। मां, पिता, दादी, दादा, परदादा, भाई, पति किसी को नहीं छोड़ा। लेकिन कोई बात नहीं। हमें परवाह नहीं। इनका सीना 56 इंच का नहीं है। हमारे सीने लोहे के हैं।

मंगलसूत्र वाले बयान पर फिर किया पलटवार

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी जवाब दिया और कहा कि“वह अब लोगों को चेतावनी दे रहे हैं कि कांग्रेस एक्स-रे मशीन के साथ उनके घरों में घुसकर तलाशी लेगी, फिर आपके गहने और साथ ही तिजोरियों में रखे मंगलसूत्र भी छीन लेगी और दूसरों को दे देगी। क्या यह भी संभव है? क्या वह घबराहट के कारण ऐसा कर रहे हैं।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हमले की दिशा को वंशवादी राजनीति और भ्रष्टाचार से हटाकर कांग्रेस की धन पुनर्वितरण और विरासत टैक्स की कथित योजना पर केंद्रित कर दिया है। पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों में दावा करते रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ समेत सोने के गहने छीन लेगी और उन्हें दोबारा बांट देगी।

Home / National News / प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को पहले बताया गपबाज अंकल, फिर सुनाई ये कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो