scriptVideo: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अयोध्या में रामलला के आगे शीश नवाया, कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात | Kerala Governor Arif Mohammad Khan bowed his head in front of Ram Lalla in Ayodhya watch video | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अयोध्या में रामलला के आगे शीश नवाया, कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात

Kerala Governor said, ‘Ayodhya Ram Mandir is a “matter of pride”: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि अयोध्या आना और भगवान राम की पूजा करना “गर्व की बात” है.

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 12:40 pm

स्वतंत्र मिश्र

Kerala Governor Arif Mohammad Khan at ayodhya Ram temple

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Kerala Governor Arif Mohammad Khan) ने बुधवार को यहां राम मंदिर (Ram temple) का दौरा किया और भगवान श्रीराम के के सामने सिर झुकाया। केरल राजभवन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि राज्यपाल ने राम मंदिर का दौरा किया और भगवान रामलला की प्रतिमा के दर्शन किए।

अयोध्या और श्रीराम हमारे लिए गर्व की बात

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, “मैं जनवरी में दो बार अयोध्या आया था। उस समय जो अहसास हुआ था वही अहसास आज भी हुआ। मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं। अयोध्या और श्रीराम की पूजा हमारे लिए सिर्फ खुशी की बात नहीं है बल्कि गर्व की बात है। यहां आना हमारे लिए गर्व की बात है।”

वीडियो में लग रहे हैं जय श्रीराम के नारे

केरल के राज्यपाल के आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में आरिफ मोहम्मद खान को रामलला की मूर्ति के सामने झुकते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो की पृष्ठभूमि में ‘जय श्रीराम’ का नारा सुना जा सकता है।

Hindi News/ National News / Video: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अयोध्या में रामलला के आगे शीश नवाया, कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो