scriptलालू के पर्सनल अटैक पर मोदी की महिला मंत्री का तगड़ा जवाब, कहा- ऐसा ‘तुच्छ’ बयान… | PM Modi minister nirmala sitaraman gave strong reply to Lalu Prasad Yadav | Patrika News
राष्ट्रीय

लालू के पर्सनल अटैक पर मोदी की महिला मंत्री का तगड़ा जवाब, कहा- ऐसा ‘तुच्छ’ बयान…

Nirmala Sitharaman on Lalu Yadav’s Statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लालू प्रसाद यादव के पर्सनल अटैक पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सितारमण ने बयान को तुच्छ करार दिया है।

Mar 05, 2024 / 06:47 pm

Anish Shekhar

nirmla.jpg

,,

Nirmala Sitharaman प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का पर्सनल अटैक का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। जहां बीजेपी के नेताओं ने ‘मोदी का परिवार’ अभियान छेड़ दिया है तो वहीं अब मोदी सरकार की कद्दावर महिला मंत्री निर्मला सीतारमण ने लालू यादव को तगड़ा जवाब दिया है।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ”कोई परिवार नहीं” वाले तंज की आलोचना की और कहा कि लोग उनके जैसे वरिष्ठ नेता से इस तरह की टिप्पणियों की उम्मीद नहीं करते हैं। इस तरह के ‘तुच्छ’ बयान देना सही नहीं है और यह बेहद निंदनीय है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए सीतारमण ने कहा कि राजनीति में गरिमा बनाए रखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि पीएम ने जो कहा वह सही है, पूरा देश उन्हें अपना परिवार मानता है। पूरा देश पीएम का परिवार है। इस तरह के छोटे बयान देना सही नहीं है और बेहद निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने राजनीति में दशकों बिताए हैं और राज्य के सीएम भी रहे हैं। लोगों को उनके जैसे वरिष्ठ नेता से इस तरह की टिप्पणियों की उम्मीद नहीं है। यह लोगों को निराश करता है। राजनीति में गरिमा बनाए रखनी होगी। बीजेपी ने कहा है” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करने के लिए राजद प्रमुख

Home / National News / लालू के पर्सनल अटैक पर मोदी की महिला मंत्री का तगड़ा जवाब, कहा- ऐसा ‘तुच्छ’ बयान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो