scriptमाधवी लता ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा- खुद की कौम कर रहे है बर्बाद, आम जनता में घोल रहे जहर | Madhavi Latha attacked Owaisi, said- he is ruining his own community | Patrika News
राष्ट्रीय

माधवी लता ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा- खुद की कौम कर रहे है बर्बाद, आम जनता में घोल रहे जहर

Madhavi Latha attacked Owaisi : असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद बीजेपी उम्मीवार माधवी लता ने एक बार ​फिर उन पर हमला बोला है।

नई दिल्लीApr 24, 2024 / 11:48 am

Shaitan Prajapat

Madhavi Latha attacked Owaisi : तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट से माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है। वहीं हैदराबाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रत्याशी असदुद्दीन ओवैसी ताल ठोक रहे हैं। हैदराबाद में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत 13 मई, 2024 को मतदान होगा। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे सियासी माहौल गर्म होता जा रहा है। असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद बीजेपी उम्मीवार माधवी ने एक बार ​फिर उन पर हमला बोला है।

खुद अपनी कौम को बर्बादी की ओर ले जा रहे है ओवैसी

हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने बुधवार को श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एआईएमआईएम प्रत्याशी असदुद्दीन पर जोरदार हमला बोला। हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि असदुद्दीन खुद के कौम को बर्बादी की ओर ले जा रहे है।

आम जनता में घोल रहे विष

माधवनी ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बहुत सारी योजनाएं लाए हैं, और मुझे बताएं कि किस योजना पर हिंदू-मुस्लिम लिखा है। अकबरुद्दीन औवेसी और असदुद्दीन औवेसी जैसे लोग लोगों के दिमाग में जहर भर रहे हैं, जब वे कांग्रेस के साथ मिलकर कहते हैं कि वे मुसलमानों को सब कुछ दे देंगे, तो 120 करोड़ हिंदू कहां जाएंगे।

माधवी लता ने ओवैसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

आपको बता दें कि बीते दिनों भाजपा की उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। माधवी लता ने वायरल हो रहे एक वीडियो का हवाला देते हुए बताया कि हैदराबाद के पुराने शहर में अपने चुनाव प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी कसाइयों को गाय काटने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। वीडियो में वह काटते रहो कहकर कसाइयों को उकसाते हैं। साथ ही ‘बीफ जिंदाबाद’ का नारा भी लगाया जाता है। माधवी लता ने कहा कि इससे एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत होती हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी लाभ के लिए ओवैसी इस तरह के बयान दे रहे हैं।

Home / National News / माधवी लता ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा- खुद की कौम कर रहे है बर्बाद, आम जनता में घोल रहे जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो