scriptBandipora Encounter : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का 1 जवान घायल | Jammu and Kashmir: Encounter between security forces and terrorists in Bandipora, 1 army soldier injured | Patrika News
राष्ट्रीय

Bandipora Encounter : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का 1 जवान घायल

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया। फिलहाल सुरक्षा अभियान जारी है।

नई दिल्लीApr 24, 2024 / 10:22 am

Shaitan Prajapat

Bandipora Encounter : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस और सु​रक्षाबलों का अभियान जारी है। घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए भारतीय सेना लगातार दिन रात जुटी हुई है। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बुधवार को आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई है। इस एनकाउंटर में सेना का एक जवान घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों तरीफ से गोलीबारी जारी है। आतंकी ठिकाने का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में ऑपरेशन चलाया।
गोलीबारी में एक जवान घायल
बांदीपोरा में आज आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया। आतंकी ठिकाने का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में ऑपरेशन चलाया। जब सुरक्षा बल चिंताबंदी गांव में घर-घर की तलाशी ले रहे थे, तभी गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें एक जवान जख्मी हो गया।
सहायता के लिए हेलीकॉप्टर तैनात
पुलिस ने अपनी ओर से कहा कि रेन्जी वन क्षेत्र में सुबह-सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस बीच, वर्तमान में चल रहे सुरक्षा अभियानों में सहायता के लिए हेलीकॉप्टरों को भी सेवा में लगाया गया है। फिलहाल सुरक्षा अभियान जारी है।

Home / National News / Bandipora Encounter : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का 1 जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो