scriptबिहार विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास, विश्वास मत से पहले हटाए गए अवध चौधरी | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास, विश्वास मत से पहले हटाए गए अवध चौधरी

Bihar Floor Test Updates: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली बिहार (Bihar) सरकार के बहुमत परीक्षण से पहले राजनीतिक खेल (Political Game) जारी है। तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के तीन विधायकों को तोड़कर विधानसभा अध्यक्ष को ही पद से हटा दिया है।

नई दिल्लीFeb 12, 2024 / 01:37 pm

Anand Mani Tripathi

Bihar Floor Test Live:  Nitish Kumar Trust Vote Soon No Confidence Motion Against Bihar Speaker Resigns Tejaswi yadav

Bihar Floor Test Updates: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली बिहार (Bihar) सरकार के बहुमत परीक्षण से पहले राजनीतिक खेल (Political Game) जारी है। विधानसभा में सोमवार को बहुमत परीक्षण से पहले अविश्वास प्रस्ताव लाकर विधानसभा अध्यक्ष अवध चौधरी को ही पद से हटा दिया गया। अवध चौधरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव सदन में ध्वनिमत से पारित हो गया। अवध चौधरी के बाद उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने विधानसभा का संचालन किया।

 

बाहुबली आनंद मोहन के पुत्र ने कर दिया खेल

गौरतलब है कि चेतन आनंद बाहुबली आनंद मोहन के पुत्र हैं। बाहुबली आनंद मोहन को जेल से निकलवाने के लिए जेल के मैनुअल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बदलाव कराया था। यह आनंद मोहन डीएम कृष्णनैया हत्याकांड के मुख्य आरोपी हैं। तीनों विधायकों के पाला बदलने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सत्ता पक्ष के साथ नहीं बैठ सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन विधायकों के खिलाफ तेजस्वी क्या कार्रवाई करते हैं।

Home / National News / बिहार विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास, विश्वास मत से पहले हटाए गए अवध चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो