scriptगिरिडीह में वाहन पेड़ से टकराया, थानाध्यक्ष समेत चार की मौत | 4 killed in Giridih road accident | Patrika News
71 Years 71 Stories

गिरिडीह में वाहन पेड़ से टकराया, थानाध्यक्ष समेत चार की मौत

झारखंड में गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के सड़क दुर्घटना में एक थानाध्यक्ष समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए ।

May 08, 2017 / 02:36 pm

santosh

झारखंड में गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के सड़क दुर्घटना में एक थानाध्यक्ष समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए । पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इसी थाना क्षेत्र के छोटकी खरकडीहा के रहने वाले कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने देवघर गए थे । 
शादी संपन्न होने के बाद जब लोग लौट रहे थे तभी राष्ट्रीय उच्च पथ 114 पर झलकडीहा गांव के निकट उनका वाहन सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया जिसमें थानाध्यक्ष महेश प्रसाद समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि प्रसाद लिट्टीपाड़ा थाना में पदस्थापित थे ।
मृतकों में थानाध्यक्ष के अलावा थाना का चालक सिकंदर यादव, दवा दुकानदार सुरेश कुशवाहा और राजेश कुमार वर्मा शामिल हैं । घायलों में सुरेश साह और चंद्रदेव साह शामिल हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल, धनबाद भेजा गया है । 

Home / 71 Years 71 Stories / गिरिडीह में वाहन पेड़ से टकराया, थानाध्यक्ष समेत चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो