scriptचीचली में निकली विशाल मतदाता जागरुकता रैली | A huge voter awareness rally in Chichli | Patrika News

चीचली में निकली विशाल मतदाता जागरुकता रैली

locationनरसिंहपुरPublished: Nov 16, 2018 04:37:29 pm

Submitted by:

ajay khare

जाति पर न धर्म पर बटन दबेगा कर्म पर की हुई गूंज

sveep

sveep

गाडरवारा। गत दिवस नगर परिषद चीचली के अंतर्गत आने वाले समस्त हाईस्कूल, हायर सेकेंडरी स्कूलों के छात्र, छात्राओं, शिक्षकों, कर्मचारियो द्वारा एक विशाल मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस हेतु समस्त हाईस्कूल हायर सेकेंडरी के छात्र-छात्राएं नगर परिषद प्रांगण चीचली में उपस्थित हुए। विकासखंड शिक्षा अधिकारी प्रतुल इंदुरख्या द्वारा सभी छात्र.छात्राओं को संबोधित किया जाकर मतदाता जागरूकता संबंधी शपथ दिलाई गई। साथ ही नगर परिषद की सीएमओ राजकुमारी साहू तथा जनपद पंचायत की सीईओ प्रतिभा परते द्वारा भी जागरुकता रैली को संबोधित किया तथा मतदाता जागरूकता पर प्रकाश डाला। तत्पश्चात फ्लेक्स, बैनर, बैंड बाजे, साउंड सहित सुसज्जित रैली नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए पिछड़े इलाके वार्ड क्रमांक पांच से मुख्य बाजार से होते हुए इतवारा बाजार पर आकर समाप्त हुई। इसी दौरान शासकीय चिकित्सालय के सामने एक विशाल मानव श्रृंखला का आयोजन भी किया गया। इस सुसज्जित विशाल रैली में समस्त विद्यालयों के शिक्षक, नगर परिषद चीचली के समस्त कर्मचारी, नगर के समस्त आठ मतदान बूथों के बीएलओ, नगर की समस्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाएं, जनपद पंचायत चीचली कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी, जनशिक्षक सत्यम ताम्रकार, बीईओ प्रतुल इंदुरख्या, सीएमओ राजकुमारी साहू, जपं सीईओ प्रतिभा परते ने पूरी रैली में अपनी सक्रिय सहभागिता दी।
गाडरवारा में नपा ने भी निकाली जागरुकता रैली
निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदाता जागरुकता कार्यक्रम के तहत गुरुवार को शहर में नगर पालिका द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरुकता रैली निकाली गई। जिसमें नपा सीएमओ संजय बाबू घाटोड़े, समस्त अधिकारी कर्मचारी एवं मतदान का जिले का शुभंकर गन्ना शामिल रहा। रैली के पीछे नगर के सभी डोर टू डोर कचरा संग्रहण वाहन मतदान के साथ स्वच्छता की सीख देने निकले। इस दौरान नगर के मतदाताओं से वोट देने की अपील की गई। उक्त रैली नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए नपा में संपन्न हुई।
सालीचौका में निकाली मतदाता जागरूकता रैली
सालीचौका। गत दिवस नगरीय क्षेत्र के स्कूल के छात्र, छात्राओं एवं नगर पंचायत के कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूकता लाने के लिए नगर के मुख्य बाजार से लेकर अस्पताल, पुलिस चौकी, गुड़ बाजार व रह़वासीय क्षेत्रों के मुख्य रास्तों से होकर रैली निकाली। रैली में शामिल स्कूली बच्चों ने मतदान के लिए नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो