scriptआलमारियों व बख्सों में रखे कीमती सामान कहां हुए गायब, जानकर हुए सभी हैरान | Where are the precious kept in the almirahs disapearig, all shocked | Patrika News
नागौर

आलमारियों व बख्सों में रखे कीमती सामान कहां हुए गायब, जानकर हुए सभी हैरान

https://www.patrika.com/nagaur-news/

नागौरJan 12, 2019 / 05:32 pm

Pratap Singh Soni

Degana News

डेगाना। नागौर रोड़ के लक्ष्मी नगर में स्थित बंद मकान में अज्ञात चोरों ने रात को ताले तोडकऱ महंगा सामान व चांदी के बर्तन वगैरह चुरा लिए।

डेगाना. शहर के नागौर रोड़ की लक्ष्मी नगर कॉलोनी के मुख्य लंगौड़ रोड़ पर स्थित बंद मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार की रात अज्ञात चोर धन्नाराम चौधरी निवासी निम्बड़ी कलां के डेगाना स्थित बंद मकान के बाहर से लेकर अंदर तक ताले तोडकऱ अलग-अलग आलमारियों व बक्षे में रखे कीमती सामान सहित रसोईघर के भी कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार सुबह मकान में चोरी की सूचना मिलने के बाद मकान मालिक धन्नाराम चौधरी को बाहर रहने पर उनके रिश्तेदार हरिश भुकर निवासी डेगाना मौके पर पहुंचे। मौके पर बंद मकान में बाहर से लेकर अंदर तक सभी ताले टूटे हुए थे। इसके बाद मौके पर डेगाना पुलिस को सूचना दी गई। डेगाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। भुकर ने बताया कि बंद मकान में चोरों ने लोहे की गैंती वगैरह से ताले तोडकऱ कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया है। चोर चांदी के बर्तन, फ्रीज, रसोईघर का कीमती सामान, घरेलू सामान सहित आलमारियों से कपड़े वगैरह लाखों का कीमती सामान ले उड़े। हालांकि, मकान लंगौड़ की मुख्य रोड़ पर होने के बावजूद भी चोरों ने आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार
लाडनूं. स्थानीय पुलिस ने चोरी के मामले में तीन चोरों को गिरफ्तार किया। शहरिया बास निवासी तीन युवकों को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर माल बरामद किया गया। थानाप्रभारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि शाहरूख, शरीफ व इरफान को गिरफ्तार किया गया। उक्त तीनों ने चोरी की घटना स्वीकार कर चुराया गया माल भी बरामद करवाया। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व शहरिया बास स्थित मनोज कुमार जैन के एक गोदाम से जाफरी पानमशाला के करीब डेढ़ दर्जन बोरे चुरा लिए थे। उन्होंने चुराया हुआ माल स्थानीय कब्रिस्तान में छुपा दिया। चोर पान मसाला के बोरे चुरा ले गया लेकिन उनके साथ जर्दे के पैकेट नहीं ले जा पाए। इस कारण जब वे चोरी के माल को बेचने का प्रयास किया तो विफल रहे। उन्होंने दूसरे स्टॉकिस्ट से केवल जर्दा खरीदने गए तो स्टॉकिस्ट ने पुलिस को इसकी सूचना कर दी।

Home / Nagaur / आलमारियों व बख्सों में रखे कीमती सामान कहां हुए गायब, जानकर हुए सभी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो