scriptरिश्ते शर्मसार : घर में अकेली देखकर जेठ ने चाकू की नोक किया बलात्कार | Relationships Shameless: Rape of brother's wife in Nagaur | Patrika News
नागौर

रिश्ते शर्मसार : घर में अकेली देखकर जेठ ने चाकू की नोक किया बलात्कार

घटना के 20 दिन बाद दर्ज हुआ मुकदमा- श्रीबालाजी थाना क्षेत्र की पीडि़त विवाहिता ने दर्ज कराया मामला, पुलिस कर रही जांच

नागौरFeb 21, 2019 / 12:44 pm

shyam choudhary

Rape

Rape

नागौर. नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही जेठ के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि घटना करीब 20 दिन पुरानी है, लेकिन अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
श्रीबालाजी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सथेरण निवासी एक विवाहिता महिला ने एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला के समक्ष पेश होकर बताया कि 30 जनवरी को उसके पति मजदूरी करने नागौर गए हुए थे। रात करीब 8 बजे वह अपने घर में अकेली तथा चाय बना रही थी। इस दौरान उसके जेठ की उसे अकेला देखकर नीयत खराब हो गई और अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह डर गई, इसके बाद उसने चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया।
पति ने भी नहीं दिया साथ
पीडि़ता ने बताया कि बलात्कार के बाद रात को उसके पति घर पहुंचे तो उन्हें पूरी घटना बताई तथा जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही, लेकिन पति ने उसका साथ देने की बजाए चुप रहने को कहा तथा मारपीट भी की। इससे वह डर गई। 19 फरवरी को उसे मौका मिला तो वह भागकर अपने पीहर पहुंची तथा पीहर वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीहर वालों के साथ वह नागौर एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला के पास पहुंची तथा अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसपी सिंगला ने मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीबालाजी थानाधिकारी को मामला दर्ज कर निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए, जिस पर पुलिस ने 20 फरवरी को मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Nagaur / रिश्ते शर्मसार : घर में अकेली देखकर जेठ ने चाकू की नोक किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो