scriptसुबह दादी का दम टूटा, शाम को पोते की मौत | Morning grandmother's broken, grandson's death in the evening | Patrika News
नागौर

सुबह दादी का दम टूटा, शाम को पोते की मौत

खींवसर। पांचला सिद्धा मार्ग पर रविवार शाम एक जीप की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है। घटना के बाद जीप चालक जीप को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

नागौरJul 22, 2019 / 12:10 am

Ravindra Mishra

Seven people death in accidents and fire

Seven people death in accidents and fire

पुलिस ने दुर्घटनाकारित जीप जब्त कर चालक की तलाश कर रही है। रविवार शाम ताडावास निवासी रामस्वरूप मेघवाल व उसके मामा का बेटा भाई श्यामलाल पुत्र जय राम मेघवाल निवासी जगरामपुरा बाइक लेकर पांचला सिद्धा जा रहे थे। इस दौरान पांचला गांव के समीप एक जीप की चपेट में आने से दोनों गंभीर घायल हो गए। घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने श्यामलाल को मृत घोषित कर दिया। घायल रामस्वरूप ने पुलिस थाने में जीप चालक के खिलाफ तेज गति से जीप चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है।
जगरामपुरा निवासी श्यामलाल की दादी की दोपहर में मौत हो गई। वह भाई रामस्वरूप के साथ मौसी को समाचार देने पांचला सिद्धा जा रहा था। इस दौरान दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई। दादी और पौते की एक ही दिन हुई मौत को लेकर के परिवार में माहौल गमगीन है।
गोवंश को बचाने में बाइक सवार घायल

डीडवाना. निकटवर्ती देवराठी प्याऊ के पास चालक गौवंश के सामने आ जाने से बाइक चालक घायल हो गया। सामाजिक कार्यकर्ता आनंद अंबापा ने बताया कि ग्राम अंबापा निवासी रामपाल शर्मा डीडवाना से अंबापा की तरफ जा रहा था। इस दौरान देवराठी प्याऊ के पास गोवंश सामने आने से असंतुलित होकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल को उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए हायर सेंटर रेफ र कर दिया गया।

Home / Nagaur / सुबह दादी का दम टूटा, शाम को पोते की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो