scriptछात्राओं का प्रिंसीपल पर गंभीर आरोप, स्कूल में मेडम खुद करवाती है लडक़े-लड़कियों के अफेयर | Girl Students Protest Against School Principal in Nagaur | Patrika News
नागौर

छात्राओं का प्रिंसीपल पर गंभीर आरोप, स्कूल में मेडम खुद करवाती है लडक़े-लड़कियों के अफेयर

www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौरOct 06, 2018 / 01:23 pm

dinesh

love
नागौर। ग्रामोत्थान विद्यापीठ स्कूल में ग्रामोत्थान स्कूल प्रिंसीपल पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं। शनिवार को स्कूल शुरू होते ही स्टॉफ, छात्र-छात्राएं व अभिभावक स्कूल में पहुंचे व जमकर हंगामा हुआ। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल में छात्राएं सुरक्षित नहीं है। छात्राओं ने कहा कि प्रिंसीपल मेडम खुद करवाती है लडक़े-लड़कियों के अफेयर, शिक्षकों के छात्राओं के साथ अफेयर की अफवाहें फैलाती है।
छात्र-छात्राओं ने स्कूल के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रिंसीपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। करीब एक घंटे तक हुए हंगामे के बीच अभिभावकों ने टीसी देने की मांग की।

घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। छात्राओं ने कहा कि प्रिंसीपल मेडम के दिल में विद्यार्थियों के प्रति प्रेम व सम्मान बिल्कुल नहीं है। वे आए दिन कुछ न कुछ आरोप लगाती रहती है। स्कूल में छात्राओं द्वारा हंगामा करने की जानकारी मिलने पर संस्था के पदाधिकारी के.राम बागडिय़ा भी मौके पर पहुंचे व अभिभावकों के साथ चर्चा की। बैठक में बागडिय़ा ने कहा कि प्रबंधन समिति आरोपों की जांच करेगी इसके बाद निर्णय करेगी। अभिभावकों ने कहा कि हम बच्चों को आपके भरोसे भेजते हैं अगर स्कूल में माहौल अच्छा नहीं होगा तो बच्चे क्या सीखेंगे।

Home / Nagaur / छात्राओं का प्रिंसीपल पर गंभीर आरोप, स्कूल में मेडम खुद करवाती है लडक़े-लड़कियों के अफेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो