scriptघर में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गई | A rope hanging in the house swings | Patrika News
नागौर

घर में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गई

https://www.patrika.com/nagaur-news/

नागौरNov 12, 2018 / 10:00 pm

Sandeep Pandey

dulhan file photo

sucide

फंदे से झूली विवाहिता

मेड़ता सिटी. शहर स्थित बागावास क्षेत्र में सोमवार दोपहर एक विवाहिता फंदा बनाकर झूल गई, जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जानकारी अनुसार बागावास निवासी धन्नराज पुत्र सीताराम गिवारिया की पत्नी सरोज गिवारिया (20) दोपहर करीब दो बजे अज्ञात परिस्थितियों में घर में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गई। जानकारी मिलने पर परिजनों ने फंदे से उतारकर सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी में रखवा कर मृतका के मोतीसर-पुष्कर निवासी पीहर पक्ष को सूचना दी। पीहर पक्ष के मेड़ता पहुंचने के बाद मंगलवार सुबह मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक रामगोपाल शर्मा, सीआई नरपत सिंह मोर्चरी तथा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उल्लेखनीय है, कि मृतका का गौना (मुकलावा) करीब 6 माह पूर्व ही हुआ था।


खड़ी बसों में लगी आग

मेड़ता सिटी. शहर के रीको इंडस्ट्रीज एरिया के सामने बागावास स्थित एक मोटर बॉडी गैरेज के सामने खड़ी दो बसों में रविवार रात्रि आग लगाने का मामला मेड़ता सिटी पुलिस थाने में दर्ज हुआ।

मेड़ता सिटी पुलिस थाने में गैराज संचालक रामकरण जांगिड़ ने रिपोर्ट प्रस्तुत कर बताया कि उसका रीको इंडस्ट्रीज एरिया के सामने बागावास स्थित मोटर बॉडी गैराज आया हुआ है। गैरेज के सामने तैयार की हुई दो बसें खड़ी थी। दोनों बसों में रविवार रात्रि अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिससे बसे जल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मेड़ता नगरपालिका की फायरब्रिगेड़ व स्थानीय नागरिकों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।
भू-खंड में लगी आग, लकडिय़ां व सामान जला

इसी तरह शहर के वार्ड नंबर 19 स्थित नाहरों का धड़ा क्षेत्र में एक भू-खंड में पड़ी लकडिय़ों व सामान में रविवार शाम 7 बजे करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। मिनी फायरब्रिगेड़ व स्थानीय नागरिकों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। वार्ड संख्या 19, नाहरों का धड़ा स्थित रविंद्र सिंघवी काका के भू-खंड में शाम 7 बजे करीब अचानक आग लग गई। भू-खंड में अज्ञात कारणों से लकडिय़ों व अनुपयोगी सामान में आग लग गई। सिंघवी ने आग की सूचना तुरंत नगरपालिका की फायरब्रिगेड़ को दी। कुछ ही देर में पालिका की मिनी फायरब्रिगेड़ मौके पर पहुंच गई और स्थानीय नागरिकों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।

अपह्रत युवक की तलाश में जुटी पुलिस

मौलासर.रविवार देर शाम अपने दोस्त को उसके गांव छोडऩे के लिए आए युवक के अपहरण का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस ने नागौर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन मे पुलिस की टीमें गठित कर अपहर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुनखुना थाना क्षेत्र के गांव आकोदा निवासी भागुराम बुरडक ने स्थानीय थाने मे रिर्पोट देते हुए बताया कि उसका छोटा भाई आसाराम पुत्र नुंदराम जाट जो रविवार देर शाम को अपने साथी को जाखड़ो की ढाणी छोडऩे के लिए मोटरसाइकिल से गया था। साथी को छोडऩे के बाद वापस गांव लौट रहा था, इस दौरान एक बोलेरो कैंपर गाड़ी में आए चार-पांच अज्ञात बदमाशो ने उसकी बाइक के आगे लगा दी। इसके बाद आरोपी युवक को जबरन गाड़ी मे डालकर अपहरण कर ले गए। वारदात के बाद पुलिस ने रिर्पोट के आधार पर जांच आरम्भ कर दी। थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल से आस-पास के क्षेत्र के कॉल डिटेल को आधार बनाते हुए अपनी जांच शुरू की गई है। वही पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि अपहर्ताओं द्वारा युवक के किए गए अपहरण के बाद मे मुख्य स्थानों पर लगे सीसी टीवी कैमरे देखने के साथ ही मामले को लेकर प्रत्येक एंगल व बारीकी से जांच में जुट गई है।

Home / Nagaur / घर में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो