scriptजानिए किसने बताया, ओवैसी और आजम खान को गीदड़ और गिद्ध | Owaisi and Azam Khan are Jackal and vulture - Sadhvi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

जानिए किसने बताया, ओवैसी और आजम खान को गीदड़ और गिद्ध

ओवैसी के गर्दन पर चाकू रख देंगे तब भी भारत माता की जय नहीं बोलूंगा वाले बयान पर भड़कीं साध्वी प्राची

मुजफ्फरनगरMar 15, 2016 / 09:07 am

Lokesh Kumar

sadhvi, azam and owaisi

sadhvi, azam and owaisi

मुजफ्फरनगर। ओवैसी के गर्दन पर चाकू रख देंगे तब भी भारत माता की जय नहीं बोलूंगा वाले बयान पर साध्वी प्राची ने पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने आजम खान को भी फिर से आड़े हाथ लिया है। इतना ही नहीं साध्वी ने कहा है कि आजम खान हो या हैदराबाद का गीदड़ ओवैशी ये भारत माता के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं।

साध्वी प्राची ने ओवैसी के गर्दन पर चाकू रख देंगे तब भी भारत माता की जय नहीं बोलूंगा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा की ऐसे बेशर्म नेताओं को शर्म आनी चाहिए जो हिंदुस्तान की खाते हैं, हिंदुस्तान में बढ़ रहे हैं, भारत माता की गोद में खेल रहे हैं और भारत माता की राज में पलकर के बड़े हो रहे हैं। ऐसे बेशर्म नेताओ को शर्म आनी चाहिए की भारत माता की जय नहीं बोलोगे तो किसकी जय बोलोगे। मैं बार-बार कहती हूं आजम खान हो या हैदराबाद का गीदड़ ओवैशी ये भारत माता के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं और हमारे धर्म निरपेक्ष नेता केवल आंख बन्द करके कुम्भकर्णी नींद सो रहे हैं। आने वाले समय में ये ओवैशी और आजम जैसे गिद्धों से देश को बहुत बड़ा खतरा होने वाला है।


आरएसएस को बदनाम करने की गहरी साजिश

वहीं दिल्ली में जमीयत उलेमा हिन्द के जलसे को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद द्वारा आरएसएस की तुलना आईएसआईएस से करने पर साध्वी प्राची भड़क गई। गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधते हुए कहा की मुझे तो हंसी आती है जो गुलाम भी है और आजाद भी है भला वह राष्ट्र स्वयं सेवक संघ के बारे में कैसे जानकारी रख सकता है। उसे सोचना चाहिए राष्ट्र स्वयं सेवक संघ वो संगठन है जो पूरे विश्व में देशभक्ति की मशाल जलाता है। वह खुद आईएसआईएस के एजेंट है। इसलिए उसे राष्ट्र स्वयं सेवक संघ पर आपत्ति है, क्योकि आरएसएस देश हित में काम करता है। ऐसे लोग ही आईएसआईएस का संरक्षण करते हैं और उसको बढ़ावा दे रहे हैं। इसलिए आरएसएस को इस तरह से बदनाम करने की ये एक गहरी साजिश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो