scriptVIDEO: कुत्ते को डंडे से भगाया तो मालिक ने युवक की कर दी बुरी तरह पिटाई | When dog was driven away with a stick, the owner beat the young man ba | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: कुत्ते को डंडे से भगाया तो मालिक ने युवक की कर दी बुरी तरह पिटाई

Highlights

गांव में पोलियो पिलाने गए थे कर्मचारी
पोलियो टीम के कर्मचारी के साथ मारपीट
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरSep 21, 2019 / 03:57 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-09-21_15-50-08.jpeg
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के गांव पिन्ना में पल्स पोलियो अभियान के तहत 5 साल से कम बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने का कार्यक्रम था। जिसमें जिला चिकित्सालय से गांव पिन्ना के लिए सीरियल नंबर 38 , 39, 40 नंबर की टीम निकली थी। जिसने गांव में जाकर पोलियो की ड्राप पिलानी शुरू कर दी और जैसे ही 40 नंबर की टीम रविदास मंदिर के निकट पहुंची तो टीम को काटने के लिए एक कुत्ता दौड़ पड़ा।
स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कुत्ते से बचाव करने को लेकर कर्मचारी मोनू द्वारा उसे डांट दिया गया जिसके बाद कुत्ते के मालिक नैन सिंह द्वारा स्वास्थ्य कर्मचारी मोनू को जबरन अपने घर में खींच लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की जबकि मोनू के साथ आशा कार्यकत्री शर्मिला व नीलू चिल्लाती रही मगर आरोपी द्वारा मोनू के साथ जमकर मारपीट की गई जिसके बाद पीड़ित स्वास्थ्य कर्मी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद डायल 100 व थाना नगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: कुत्ते को डंडे से भगाया तो मालिक ने युवक की कर दी बुरी तरह पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो