scriptशामली में दिनदहाड़े लुटेरों ने बोला धावा, महिला को गन प्वाइंट पर लेकर जेवर व नगदी लूटी | shamli lootere robbed dairy owner family | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शामली में दिनदहाड़े लुटेरों ने बोला धावा, महिला को गन प्वाइंट पर लेकर जेवर व नगदी लूटी

पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका

मुजफ्फरनगरSep 26, 2017 / 03:48 pm

sharad asthana

shamli news

shamli news

शामली। कोतवाली क्षेत्र के मार्श गंज मंडी में स्थित डेरी संचालक के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े परिवार को बंधक बनाकर हजारों की नगदी व सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। घटना के बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। लूट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी डाॅ. अजयपाल शर्मा भी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
पिस्‍टल तानने वाले ने जब बताया पिता का नाम तो उड़ गए पुलिस के होश, थाने से गायब हुए पीड़ि‍त

दोपहर में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

शहर कोतवाली क्षेत्र के मार्शगंज मंड़ी निवासी डेरी संचालक सेनसरपाल सोमवार दोपहर को अपने मकान में पत्नी मंजू व दो नौकर के साथ बैठे हुए थे। आरोप है कि तभी तीन बदमाश हाथों में हथियार लिए घर में घुस आए और परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। लूटपाट के बाद बदमाश मौके से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
खेती में नहीं हाे रहा था गुजारा, किसान ने ट्रैक्टर-ट्राॅली में बना ली दुकान

तीन बदमाश घुसे थे हाथ में हथियार लेकर

लूट की घटना की सूचना मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी डाॅ. अजयपाल शर्मा पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे। पीड़ि‍ता मंजू ने बताया कि तीन बदमाश हाथ में हथियार लिए हुए घर में घुस आए थे। वे घर से करीब 12 तोले सोने व चांदी के जेवर के साथ दो हजार रुपये की नगदी लेकर फरार हो गए। बदमाश मकान की छत से शुगर मिल की ओर कूदकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग न लग सका। उन्होंने पुलिस से आरोपी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Home / Muzaffarnagar / शामली में दिनदहाड़े लुटेरों ने बोला धावा, महिला को गन प्वाइंट पर लेकर जेवर व नगदी लूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो