scriptVideo: ‘यूपी की इस सीट से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भाजपा की जमानत होगी जब्‍त’ | RLD Satta Parivartan maharailly in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: ‘यूपी की इस सीट से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भाजपा की जमानत होगी जब्‍त’

मुजफ्फरनगर में रालोद की सत्ता परिवर्तन महारैली में अजित सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

मुजफ्फरनगरFeb 12, 2019 / 09:15 am

sharad asthana

Ajit Singh

Video: यूपी की इस सीट से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भाजपा की जमानत होगी जब्‍त

मुजफ्फरनगर। जनपद में कस्बा शाहपुर के पैंठ मैदान में सोमवार को रालोद ने सत्ता परिवर्तन महारैली का आयोजन किया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे रालोद मुखिया चौधरी अजित सिंह ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। सभा स्थल पर भारी भीड़ को देखकर चौधरी अजीत सिंह गदगद हो उठे और भाषण शुरू करने से पहले ही उन्होंने भाजपा गई, भाजपा तो गई का नारा देना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

लाेकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा युवा माेर्चा करने जा रहा है ये बड़ा काम, देंखे वीडियाे

पीएम मोदी पर निकाली भड़ास

उसके बाद उन्‍होंने भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने गाय को लेकर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि गाय ने पहले किसान की फसल खाई। इस चुनाव में वह भाजपा को खा जाएगी। गौ रक्षक मामले को लेकर उन्होंने कहा कि यह गौ रक्षक नहीं गौ भक्षक हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लिए कहा कि सत्ता जाने के बाद वह सीधे तिहाड़ जेल जाएंगे।
यह भी पढ़ें

जब देवर-भाभी कलक्ट्रेट के बाहर खुलेआम करने लगे यह काम तो हाई-वे पर लग गया जाम

भाजपा के बहुत झूठी पार्टी बताया

इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि भीड़ ने साबित कर दिया है कि 2019 में भाजपा साफ हो रही है। उन्होंने कहा कि कल अजित सिंह 80 साल के हो जाएंगे और सांप्रदायिक सद्भाव कायम रखना उनका प्रथम लक्ष्य रहा है। भाजपा का मतलब है बहुत झूठी पार्टी और भारत जलाओ पार्टी। उन्होंने कहा कि अजित सिंह मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़े तो भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

लोक सभा चुनाव से पहले मोदी की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए अब ये नया मास्टर स्ट्रोक, देखें वीडियो

कहा- मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भारी मतों से जीतेंगे

वहीं, राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह को भारी मतों के अंतर से जीतने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। भाजपा के लोग जब घर से निकलते हैं तो आग लेकर निकलते हैं। पूर्व सांसद अमीर आलम खान ने कहा की चौधरी अजित सिंह मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़े तो जनता उन्हें संजीव बालियान से भी ज्यादा मतों के अंतर से जिताएगी।

Home / Muzaffarnagar / Video: ‘यूपी की इस सीट से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भाजपा की जमानत होगी जब्‍त’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो