scriptयुवक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर सभी रह गए हैरान | man commit suicide and write a suicide letter | Patrika News

युवक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर सभी रह गए हैरान

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 06, 2018 12:55:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

demo

युवक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, पढ़कर सभी रह गए हैरान

मुजफ्फरनगर। जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर बेवफा होने का आरोप लगाते हुए घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी और अपने ससुराल वालों को बताया है। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। पुलिस इस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

डीपीएस की टीचर के साथ सरेआम दो युवकों ने किया कुछ ऐसा कि रोते हुए पहुंची गार्डों के पास

दरअसल, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टीला का है, जहां सोमवार को एक व्यक्ति धीरज ने गृह कलेश और अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर की। आत्महत्या की सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निचे उतरवाया और मामले की गहनता से जांच पड़ताल की। पुलिस को मृतक धीरज के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।
यह भी पढ़ें

जिसने बनाई विश्व की सबसे ऊंची मूर्ती ‘स्टैचू ऑफ यूनिटी’ उसके बेटे पर FIR, इतने लोगों से धोखाधड़ी का आरोप

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में धीरज ने लिखा है कि ‘मेरे मरने के बाद मेरे दोनों बच्चों को मेरी बहन सोनम को दे देना। मेरी पत्नी ईशा गलत है, वो कालू नाम के व्यक्ति के साथ है। बाकी सब मेरे घर वाले बता देंगे। मैंने यह काम अपनी पत्नी से परेशान होकर किया है। सास सुषमा, पत्नी का भाई सौरभ, पत्नी की बहन शिखा और अमित इन सभी से परेशान था।’ मृतक धीरज के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सुसाईड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो