scriptटायर गोदाम में लगी आग, मालिक पर एफआईआर, देखें वीडियो | fire in tyres gowdaon | Patrika News
मुजफ्फरनगर

टायर गोदाम में लगी आग, मालिक पर एफआईआर, देखें वीडियो

कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया
गोदाम मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 

मुजफ्फरनगरApr 24, 2019 / 11:57 am

virendra sharma

tyres

टायर गोदाम में लगी आग, मालिक पर एफआईआर, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित पुराने टायरों के गोदाम में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पर आग को बुझाने के लिए दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बताया गया है कि पुराने टायरों का यह गोदाम बगैर परमिशन के चलाया जा रहा था।
जानकारी के अनुसार, नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित गोदाम में पुराने टायरों को इकट्ठा किया हुआ था। इनकी सप्लाई ईंट के भट्टो पर की जाती है। बताया जा रहा है कि गोदाम के बाहर पड़े कूड़े में किन्ही कारणों से आग लग गई। आग धीरे-धीरे गोदाम के भीतर पड़े टायरों तक पहुंच गई। जिसने देखते-देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि गोदाम बगैर परमिशन के चलाया जा रहा था। इस मामले में गोदाम मालिक के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली और उत्तराखंड को जोड़ने वाला पुल हुआ क्षतिग्रस्त, यातायात प्रभावित

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Muzaffarnagar / टायर गोदाम में लगी आग, मालिक पर एफआईआर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो