scriptचोरी के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर | Encounter between police and miscreants in Muzaffarnagar two arrested | Patrika News
मुजफ्फरनगर

चोरी के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घरों में चोरी करने वाले दो बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस की गोली पैर में लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

मुजफ्फरनगरApr 21, 2024 / 04:12 pm

Anand Shukla

Encounter between police and miscreants in Muzaffarnagar two arrested

मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घरों में चोरी करने वाले दो बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस की गोली पैर में लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की थाना जानसठ पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। 13 अप्रैल को इन्होंने थाना जानसठ क्षेत्र में गांव तिरौला निवासी धर्मेंद्र के घर चोरी की थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रोशन और संजीत के रूप में हुई। वे बिजनौर और मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार दरमियानी रात जानसठ थाना पुलिस को लोकल इंटेलिजेंस से सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति सलारपुर- मेहलकी रोड पर मेहलकु तिराहे के पास बंद पड़े कोल्हू में बैठे हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में सीएम योगी, बोले- कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर घोटालों का आरोप फिर भी ठसक के साथ लड़ रहे चुनाव

दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस बरामद
सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली से घायल रोशन और संजीत को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की ज्वैलरी, 35 हजार रुपए नकद, दो तमंचे, दो जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद हुआ।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। वे किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए पहले दिन में रैकी करते हैं और रात में घर का ताला, जाली, गेट आदि को तोड़कर अपराध करते हैं। रोशन और संजीत दोनों ने मिलकर 13 अप्रैल 2024 में थाना जानसठ क्षेत्र में गांव तिरौला निवासी धर्मेंद्र के यहां चोरी को अंजाम दिया था। उन पर 12 से ज्यादा केस पहले से ही दर्ज हैं।

Home / Muzaffarnagar / चोरी के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुजफ्फरनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो