scriptनितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी, भाषण देते समय मंच पर हुए बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती | Nitin Gadkari's health deteriorated, he fainted on stage while giving a speech, he was admitted to the hospital | Patrika News
मुंबई

नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी, भाषण देते समय मंच पर हुए बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Nitin Gadkari Fainted : रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन गडकरी का इलाज चल रहा हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

मुंबईApr 24, 2024 / 06:42 pm

Dinesh Dubey

Nitin Gadkari fainted
Lok Sabha Elections 2024 : केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी बुधवार को महाराष्ट्र के यवतमाल (Yavatmal) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते समय मंच पर बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि आज दोपहर भाषण देते समय वह अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े।
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में गडकरी बेहोशी की हालत में दिख रहे है और उन्हें सुरक्षाकर्मी व मंच पर मौजूद अन्य लोग मंच से उतारते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें

‘मुसलमानों से भेदभाव किया हो तो वोट मत देना’, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गडकरी की भावुक अपील

रिपोर्टों के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अपस्ताल ले जाया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम वरिष्ठ नेता का इलाज कर रही है. गडकरी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

पहले भी मंच पर खराब हुई थी तबीयत

नागपुर से बीजेपी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने वाले गडकरी आज महायुति गठबंधन की प्रत्याशी राजश्री पाटिल (Rajashree Patil) के प्रचार के लिए यवतमाल आये थे। जब वह मंच पर बोल रहे थे तो अचानक उनकी तबियत खराब हो गई। 66 वर्षीय गडकरी को इलाज के लिए यवतमाल के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इससे पहले 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान गडकरी अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को महाराष्ट्र की नागपुर, रामटेक (अनुसूचित जाति), भंडारा-गोंदिया, चंद्रपुर और नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली-चिमूर (अनुसूचित जनजाति) सीट पर 63.7 फीसदी मतदान हुआ। जिसके बाद सभी दल अब दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार में जुट गए है। दूसरे चरण में यवतमाल-वाशिम समेत आठ सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Home / Mumbai / नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी, भाषण देते समय मंच पर हुए बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो