script‘जब-जब PM मोदी को गाली देते है, प्रचंड जीत होती है’, फडणवीस का शरद पवार पर पलटवार | Devendra Fadnavis target Sharad Pawar says whenever PM Modi abused result is massive victory | Patrika News
मुंबई

‘जब-जब PM मोदी को गाली देते है, प्रचंड जीत होती है’, फडणवीस का शरद पवार पर पलटवार

Lok Sabha Elections 2024 : महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर निशाना साधा है।

मुंबईApr 24, 2024 / 11:20 am

Dinesh Dubey

PM Modi
Devendra Fadnavis on Sharad Pawar : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर महाराष्ट्र में सियासी दल धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के संस्थापक शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर तानाशाही का आरोप लगाया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार के इस बयान पर तमाम बीजेपी नेता तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीजेपी नेता व महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए वरिष्ठ पवार की आलोचना की।

यह भी पढ़ें

मोदी की गारंटी है… जब तक BJP है, आरक्षण खत्म नहीं होगा- अमित शाह का विपक्ष को करारा जवाब

बीजेपी के वरिष्ठ नेता फडणवीस ने कहा, इनको हार की हताशा ने गाली गलौज पर उतार दिया है। सभी जानते हैं जब-जब पीएम मोदी को गाली पड़ती है, तब-तब उनकी बड़ी विजय होती है। ये लोग जितना गाली देंगे, लोग पीएम मोदी को उतना प्यार देंगे। उन्होंने कहा, “यह सारे निराश लोग हैं, हार की हताशा में ये गाली-गलौज पर उतर आए हैं। जब-जब पीएम मोदी को गाली पड़ती है तब-तब विजय बड़ी होती है। ये प्रधानमंत्री को जितनी गाली देंगे जनता उन्हें उतना ही प्यार देगी।”

फडणवीस ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ठाकरे ने महाराष्ट्र में क्या काम किया है, वह अपना एक भी काम बताएं?

अमित शाह ने भी पवार पर साधा निशाना

मंगलवार शाम महाराष्ट्र के अकोला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा, “मैं शरद पवार से जरूर कुछ पूछना चाहता हूं, क्योंकि उद्धव ठाकरे जी से पूछने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि उन्हें अपने बेटे के अलावा कुछ दिखता ही नहीं है। परंतु मैं शरद पवार से पूछना चाहता हूं कि आप 10 साल तक कांग्रेस की केंद्र सरकार में कृषि मंत्रालय संभालते थे। इन 10 साल में सोनिया-मनमोहन की सरकार ने महाराष्ट्र के विकास के लिए कितना पैसा दिया। 10 साल में इनकी सरकार ने महाराष्ट्र को 1 लाख 91 हजार करोड़ रुपये दिए थे। जबकि बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार ने 10 साल में 7 लाख 15 हजार करोड़ रुपये महाराष्ट्र को देने का काम किया।“

Home / Mumbai / ‘जब-जब PM मोदी को गाली देते है, प्रचंड जीत होती है’, फडणवीस का शरद पवार पर पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो