scriptसबसे बड़ा हमला : इंदिरा-राजीव गांधी का नाम लेकर राहुल गांधी को पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिया जवाब | PM Narendra Modi replied Rahul Gandhi While Taking the name of Indira Gandhi and Rajiv Gandhi in Morena | Patrika News
मोरेना

सबसे बड़ा हमला : इंदिरा-राजीव गांधी का नाम लेकर राहुल गांधी को पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिया जवाब

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर जनता से की विनती, शहजादे की बातों से दुखी न हों नाराज न हों, वो नामदार हैं और हम कामदार, हम सदियों से उनकी गालियां सुनते आए हैं।

मोरेनाApr 25, 2024 / 04:15 pm

Shailendra Sharma

pm modi big attack rahul gandhi
PM NARENDRA MODI BIG STATEMENT : लोकसभा चुनाव 2024 के रण में चुनाव प्रचार करने के लिए मुरैना पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला। विरासत टैक्स को लेकर मचे बवाल के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने पहली बार बताया कि कैसे कैसे कांग्रेस और गांधी परिवार ने देश के साथ पाप किया। इस दौरान पीएम मोदी ने इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का नाम लेते हुए राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया।

राहुला गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला


विरासत टैक्स को लेकर मचे बवाल के बीच मुरैना में जनसभा के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला। पीएम ने कहा कि विरासत टैक्स से जुड़े जो तथ्य निकलकर आए हैं वो देश की आंखें खोलने वाले हैं। देश के साथ कैसा कैसा पाप हुआ है मैं पहली बार वो बता रहा हूं, जब देश की एक प्रधानमंत्री बहन इंदिरा जी नहीं रहीं तो उनकी जो प्रॉपर्टी थी वो उनकी संतानों को मिलनी थी लेकिन पहले ऐसा कानून था कि प्रॉपर्टी का एक हिस्सा सरकार ले लेती थी पर इंदिरा जी के बाद जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री बने तो सरकार को जाने वाली प्रॉपर्टी को बचाने के लिए श्रीमान राजीव गांधी ने उस विरासत कानून को खत्म कर दिया। खुद पर आई तो कानून हटा दिया और जब मामला निपट गया तो आज फिर सत्ता पाने के लिए ये लोग वही कानून वापस लाना चाहते हैं। बिना टैक्स के अपने परिवार की चार पीढ़ियों की अकूत संपत्ति हासिल करने के बाद अब ये लोग आप जैसे सामान्य लोगों की जिंदगी भर की कमाई टैक्स लगाकर लूटना चाहते हैं।

‘वो मुझे गाली दें आप चिंता मत कीजिए’


पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुरैना की सभा में जनता से शांत रहने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि आपने सुना होगा इन दिनों कांग्रेस के शहजादे आजकल कुछ ज्यादा ही चिंतित हैं और आए दिन मोदी का अपमान कर रहे हैं। ऐसा करने में उनको मजा आता है कुछ भी बोलते जा रहे हैं और मैं देख रहा हूं, सोशल मीडिया में बहुत सारे लोग चिंता जताते हैं कि ऐसी भाषा प्रधानमंत्री के लिए बोलना ठीक नहीं है। लेकिन आप दुखी मत हो क्योंकि वो नामदार हैं और हम तो कामदार हैं और सदियों से नामदार ऐसे ही कामदारों को गालियां देते आए हैं, ठोकर मारते आए हैं इसलिए आप नाराजगी व्यक्त मत कीजिए, ये मेरी आपसे हाथ जोड़कर विनती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो