scriptबसपा नेता के घर पर पड़ा जीएसटी का छापा, लोकसभा प्रत्याशी के हैं करीबी | GST raid at BSP leader's house, he is close to Lok Sabha candidate | Patrika News
मोरेना

बसपा नेता के घर पर पड़ा जीएसटी का छापा, लोकसभा प्रत्याशी के हैं करीबी

MP News : मुरैना में बसपा नेता के घर पर जीएसटी की रेड पड़ी है। बता दें कि, पीएम मोदी आज ही मुरैना में जनसभा करके गए हैं।

मोरेनाApr 26, 2024 / 04:00 pm

Himanshu Singh

morena gst raid
मध्यप्रदेश के मुरैना में बसपा नेता के घर पर जीएसटी का छापा पड़ा है। एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के पक्ष में प्रचार कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ जीएसटी की टीम बसपा नेता अनिल गोयल के घर छापा मारकर कार्रवाई कर रही थी। हालांकि, इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं है।

जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता अनिल गोयल और बसपा प्रत्याशी रमेश चंद्र गर्ग काफी नजदीक माने जाते हैं। शायद इसी के चलते उनपर कार्रवाई की गई है। जीएसटी की टीम ने कार्रवाई को लेकर कहा कि अभी कार्रवाई जारी है। इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया जा सकता। जीएसटी की टीम ने कार्रवाई करने की वजह भी नहीं बताई है।

कार्रवाई को लेकर कई तरह की चर्चाएं


सूत्रों के अनुसार, पिछले 10 सालों में अनिल गोयल के ऊपर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसी चर्चाएं है कि वह उस वक्त के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भी करीबी थे, इसलिए उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। हालांकि, नरेंद्र सिंह तोमर अब विधानसभा अध्यक्ष हैं। अनिल गोयल के करीबी केएस ग्रुप के अध्यक्ष रमेश चंद्र गर्ग बसपा से चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए ये कार्रवाई हो रही है।

Home / Morena / बसपा नेता के घर पर पड़ा जीएसटी का छापा, लोकसभा प्रत्याशी के हैं करीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो