scriptकांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर हुआ जानलेवा हमला, प्रचार दौरान कई राउंड चली गोलियां | Patrika News
मोरेना

कांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर हुआ जानलेवा हमला, प्रचार दौरान कई राउंड चली गोलियां

MP Loksabha 2024 News : मुरैना कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार पर हमला हुआ है। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने इसे दो पक्षों का पुराना विवाद बताया है। हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है।

मोरेनाApr 25, 2024 / 11:46 am

Himanshu Singh

morena congress candidate
मध्यप्रदेश के आचार संहिता लागू होने के बाद भी अपराध में कमी नहीं आ रही है। इसी बीच मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार पर जानलेवा हमला करने मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान कई राउंड गोलियां चलाई गई है। हालांकि, इस वारदात में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप


इस पूरे मामले पर कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार ने कहा कि अभी मुझे सूचना मिली कि मेरे छोटे भाई नरेंद्र सिंह सिकरवार जो कि जनपद के सदस्य हैं रुअर में प्रचार कर रहे थे, प्रचार के दौरान ग्राम पंचायत के सदस्य भी उनके साथ ही थे । वहां का जो हिस्ट्रीशीटर है सोनू तोमर पुत्र बसंत सिंह तोमर उसने मेरे भाई और वहां के ग्राम पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला किया है। आगे उन्होंने कहा कि गुड्डू सरपंच उनके साथ थे मैंने इस संबंध में प्रशासन से बात की है, मैं प्रशासन और आम लोगों से यही अपील करना चाहता हूं कि यह चुनाव दो लोग के बीच का है। यह चुनाव शांतिपूर्ण हो, हिंसक ना हो, मुझे लगता है कि इस चुनाव में हार की बौखलाहट भारतीय जनता पार्टी को साफ दिखाई दे रही है।

लोकतंत्र पर हमला ठीक नहीं


सत्यपाल सिकरवार ने आगे कहा कि मेरे परिवार के लोग प्रचार कर रहे हैं। घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं, जिस प्रकार उन पर हमला हुआ है तो मुझे लगता है कि यह हमला लोकतंत्र पर हमला है और यह किसी स्थिति में ठीक नहीं है। मैं आम लोगों से यही अपील करना चाहता हूं कि इस अवसर पर शांति व्यवस्था बनाए रखें और शांति के साथ चुनाव संपन्न हो।

पुलिस ने बताया दो पक्षों का विवाद


मुरैना एडिशनल एसपी अरविंद ठाकुर ने कहा कि दो पक्ष है गुड्डू तोमर और सोनू तोमर। सोनू तोमर ने ही गोली चलाई थी। पीड़ित और आरोपी दोनों पुराने प्रतिद्वंद्वी हैं और पंचायत चुनाव के दौरान भी उनके बीच झगड़ा हो चुका है। इस मामले की हम पूरी जांच करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो