scriptमुरादाबाद में तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागते हुए तेंदुए का वीडियो वायरल, वन विभाग का रेस्क्यू जारी | Panic in village due to leopard knocking in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागते हुए तेंदुए का वीडियो वायरल, वन विभाग का रेस्क्यू जारी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद के थाना भगतपुर इलाके के गांव लखनपुर लाडपुर में तेंदुए की दस्तक से लोग दहशत के साए में है।

मुरादाबादApr 23, 2024 / 04:44 pm

Mohd Danish

Leopard Attack In Moradabad

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Leopard Attack In Moradabad: मुरादाबाद के गांव और उसके आसपास के इलाकों में खौफ का माहौल है। तेंदुए की खेतों में भागते हुए वीडियो वायरल हो रही है। गेहूं के खेत में तेंदुए के घुसने की सूचना मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण खेत पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने तेंदुए के खेतों में होने की सूचना वन विभाग के अधिकारियों तक पहुंचाई।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

रेस्क्यू चलाकर तेंदुए की तलाश शुरू

बताया जा रहा है कि सूचना देने के तीन घंटे के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जबकि तीन घंटे लगातार गांव और उसके आसपास के इलाकों में दहशत और खौफ का माहौल बना रहा। वन विभाग की टीम ने गेहूं के खेतों और उसके आसपास रेस्क्यू चलाकर तेंदुए की तलाश शुरू कर दी।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागते हुए तेंदुए का वीडियो वायरल, वन विभाग का रेस्क्यू जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो