scriptपति को छोड़कर प्रेमी के साथ बसाया घर, पबजी वाले प्यार ने आईसीयू में पहुंचाया, घरवाले देखते ही समझ गए पूरा माजरा | Left her husband and settled house with her lover in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ बसाया घर, पबजी वाले प्यार ने आईसीयू में पहुंचाया, घरवाले देखते ही समझ गए पूरा माजरा

Moradabad News: इंटरनेट मीडिया की आभासी दुनिया का प्यार भी चंद दिनों में ही खत्म हो रहा है। पब्जी खेलते-खेलते दूसरे सम्प्रदाय के युवक से प्रेम हुआ तो पहले पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला मुरादाबाद आ गई।

मुरादाबादApr 24, 2024 / 08:54 am

Mohd Danish

Left her husband and settled house with her lover in Moradabad

Left her husband and settled house with her lover in Moradabad

Moradabad News Today: प्रेमी ने निकाह करने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि प्रतिदिन युवक उसके साथ मारपीट करता था। आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करता था। अब वह गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।

यह है पूरा मामला

मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र के असालतपुरा गली नंबर सात का रहने वाला फुजैल मुम्बरा मुंबई के सम्राट नगर ख्वाजा पैलेस मकान नंबर 101 में किराए पर रहता था। यहां वह एयर कंडीशनर की रिपेयरिंग का काम करता था।
पब्जी खेलते समय उसका न्यू बस डिपो 9-सी संजय नगर शिवाजी नगर, मुंबई की युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। 24 वर्षीय महिला शादीशुदा थी। इसके बाद भी उनका प्रेम प्रसंग चलता रहा। 2022 में दोनों ने शादी कर ली। इनसे डेढ़ साल की बेटी भी है।
यह भी पढ़ें

यूपी में भीषण गर्मी का कहर, दिन की चिलचिलाती धूप में निकलना भारी, 27, 28 और 29 अप्रैल को लू चलने का अलर्ट

महिला की मां का आरोप है कि कुछ दिन पहले युवक की कॉल आई थी। उसने बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या का प्रयास किया है। उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। महिला के परिजन मुरादाबाद आ गए।
आईसीयू में भर्ती बेटी की हालत देख परिजनों को माजरा समझते देर नहीं लगी। माता ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए गलशहीद थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

Home / Moradabad / पति को छोड़कर प्रेमी के साथ बसाया घर, पबजी वाले प्यार ने आईसीयू में पहुंचाया, घरवाले देखते ही समझ गए पूरा माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो