scriptमहागठबंधन को लेकर मायावती के तेवरों पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दिया ये बड़ा बयान | Congres leader gulam nabi azad on mahagathbandhan and mayavati | Patrika News
मुरादाबाद

महागठबंधन को लेकर मायावती के तेवरों पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि सीटें हो हमें सम्मान जनक मिलनी चाहिए। जहां तक सीटों के बंटवारे की बात है सभी दल मिलकर फैसला लेंगे।

मुरादाबादSep 18, 2018 / 08:35 am

jai prakash

gg

महागठबंधन को लेकर मायावती के तेवरों पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दिया ये बड़ा बयान

मुरादाबाद: बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा महागठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर दिए गए बयान से उनका गठबंधन पर विरोध समझा जा रहा है। जब मुरादाबाद में कार्यकर्त्ता सम्मेलन में आये कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आज़ाद से इस पर प्रतिक्रिया ली गयी तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि सीटें हो हमें सम्मान जनक मिलनी चाहिए। यही नहीं उन्होंने कहा जो महागठबंधन में नहीं है वो कहीं न कहीं भाजपा की मदद कर रहा है। जनता उसकों जबाब देगी। जहां तक सीटों के बंटवारे की बात है सभी दल मिलकर फैसला लेंगे।

खाने के पैकेट के लिए नेताओं के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी,फिर उसके बाद जो हुआ….

 



कार्यकर्त्ता सम्मेलन में आये थे
कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को तेज करने के लिए पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने बूथ स्तर पर तैयारी तेज करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भी गंभीरता से सुना। पंचायत भवन में सोमवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने जहां कार्यकर्ताओं की समस्या नोट कर जल्द ही सुलझाने का दावा किया।
एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया मुंह काला, खुलासा होने पर जो कहा उस पर नहीं होगा यकीन

सीटों के बंटवारे पर कही ये बात
गुलाम नबी ने कहा की जो भी दल जनता के सामने भाजपा सरकार को बुरा-भला कहतें हैं और भाजपा की जनविरोधी नीतियों की बुराई करते हैं वह सब महागठबंधन में शामिल हैं। लेकिन अगर उनके मन में कुछ और चल रहा है तो उन्हें जनता को जबाब देना होगा। मायावती द्वारा सम्मानजनक सीटें मिलने पर महागठबंधन करने के बयान पर गुलाम नबी आजाद ने चुटकी ली और कहा कि सीटें तो उन्हीं को बांटनी हैं। लिहाजा सम्मानजनक सीटें कांग्रेस को मिलनी चाहिए। गुलाम नबी के मुताबिक सीटों का बंटवारा सभी दलों की आपसी सहमति से होना है, लिहाजा सभी दल इस बंटवारे में शामिल होंगे।
भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने 2019 के चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली


बसपा पर ली चुटकी
बसपा सुप्रीमो मायावती के बार-बार महागठबंधन को लेकर आ रहें विरोधी बयानों पर गुलाम नबी ने चुटकी लेकर मामला संभालने की भरपूर कोशिश की, लेकिन आखिर में उनको कहना पड़ा कि एंटी बीजेपी सोच रखने वाले सभी दलों को महागठबंधन बनाना ही होगा।लेकिन कोई दल दिल से भाजपा की तरफ देख रहा है तो उसको जबाब जनता को देना होगा। गुलाम नबी के बयान से साफ है कि मायावती को लेकर सहयोगी दलों के नेताओं में असमंजस की स्थिति है और बसपा सुप्रीमो उन्हें मुश्किल में डाल रही हैं।

मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक हादसे में भाई-बहन की मौत के बाद लोगों ने हाई-वे किया जाम

स्थानीय संगठन की रिपोर्ट निगेटिव

कार्यकर्त्ता सम्मेलन के बाद पार्टी नेताओं ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से नाराजगी भी जताई और कहा जो आज कार्यक्रम में नहीं आये उन्हें हटाकर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को स्थान दें। यहां बता दें कि 70 फीसदी कार्यकर्त्ता जिनकी लिस्ट कांग्रेस नेताओं को सौंपी गयी थी वे नहीं आये। जिससे स्थानीय संगठन पदाधिकारियों की विस्वश्नियता पर भी दोनों नेताओं ने सवाल उठाये।

 

Home / Moradabad / महागठबंधन को लेकर मायावती के तेवरों पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दिया ये बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो