scriptCM Yogi Moradabad Visit: सीएम योगी का मुरादाबाद दौरा, भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाएंगे मुख्यमंत्री | CM Yogi visit to Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

CM Yogi Moradabad Visit: सीएम योगी का मुरादाबाद दौरा, भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाएंगे मुख्यमंत्री

Moradabad News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर मुरादाबाद पहुंचेंगे। यहां मुरादाबाद ठाकुरद्वारा के रतुपुर में स्वर्गीय कुंवर सर्वेश सिंह के परिवार को सांत्वना देंगे।

मुरादाबादApr 22, 2024 / 08:34 pm

Mohd Danish

CM Yogi Moradabad Visit

CM Yogi Moradabad Visit

CM Yogi Moradabad Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अमरोहा से लोकसभा प्रत्याशी कंवर सिंह तवर के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। अमरोहा में लोकसभा प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी मुरादाबाद ठाकुरद्वारा के रतुपुर में सर्वेश कुमार सिंह के परिवार से मिलेंगे। मुलाकात के बाद 2 बजकर 10 मिनट पर लखनऊ के लिए रवाना होंगे।
दरअसल, पांच बार के विधायक और एक बार के सांसद पश्चिम उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता कुंवर सर्वेश सिंह लंबे समय से गंभीर बीमारी से ग्रसित थे उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। मतदान की तारीख से 2 दिन पहले ही कुंवर सर्वेश सिंह अपना इलाज कराने के बाद दिल्ली से मुरादाबाद आए थे, और 19 मार्च को मुरादाबाद में लोकसभा के पहले चरण के लिए मतदान किया था।
भाजपा ने मुरादाबाद से कुंवर सर्वेश सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था। उनका सीधा मुकाबला सपा की रुचि वीरा से था। 20 तारीख को कुमार सर्वेश सिंह अपना रूटीन चेकअप कराने दिल्ली के एम्स पहुंचे थे जहां अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव रतुपुर लाया गया। जहां डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम विपक्ष के नेता मौजूद रहे। कुंवर सर्वेश सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभापुर मुख्य अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने अफसोस जाहिर किया।

Home / Moradabad / CM Yogi Moradabad Visit: सीएम योगी का मुरादाबाद दौरा, भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाएंगे मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो