scriptPulwama attack: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा | Central minister smrati jubin irani on pulvama attack | Patrika News
मुरादाबाद

Pulwama attack: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा

पूरा कार्यक्रम बेहद सादगी से खत्म कर रवाना हो गयीं।

मुरादाबादFeb 15, 2019 / 06:28 pm

jai prakash

moradabad

Pulwama attack: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा

मुरादाबाद: केंद्रीय मंत्री आज हस्तशिल्प के लिए ईपीसीएच द्वारा आयोजित कार्य्रकम में मुरादाबाद पहुंची थी। यहां उन्होंने पहुंचते ही सबसे पहले सभी से पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए दो मिनट का मौन रखने को कहा। इसके बाद पूरा कार्यक्रम बेहद सादगी से खत्म कर रवाना हो गयीं। इस दौरान मंच से चंद शब्दों में अपनी बात समेटते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जायेगी। ईंट का जवाब पत्थर से लिया जाएगा।

Pulwama Attack: पुलिस आफिसों में दिखा एेसा नजारा, अफसरों ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

ये था कार्यक्रम
यहां बता दें कि एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल फॉर हैंडीक्राफ्ट द्वारा आउटरीच कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें हस्त शिल्पियों को सम्मानित करने के साथ ही पात्र लोगों को मुद्रा योजना के चेक भी बांटे गए। कार्यक्रम बेहद भव्य होने वाला था। लेकिन गुरूवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कार्यक्रम बिना तालियों के चंद मिनटों में समेट दिया गया।

पुलवामा अटैकः यहां एेसे फूंका गया पाकिस्तान का पुतला, देंखे वीडियाे
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में सिर्फ निर्यातक और हस्तशिल्पी ही मौजूद रहे। भाजपा नेताओं के नाम पर सिर्फ महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता ही मौजूद रहे।

पीएम मोदी का दिया सन्देश
स्मृति ईरानी ने अपने सधे हुए शब्दों में कहा कि मेरे हिन्दुस्तानी भाई बहनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सन्देश देना चाहती हूं। पूरा देश आज शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है। जिन लोगों ने हिंदुस्तान को चुनौती दी है, उसे देश ने स्वीकारा है। ईंट का जबाब पत्थर से दिया जायेगा।

Home / Moradabad / Pulwama attack: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो