scriptMoradabad News: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ी, जमकर किया हंगामा | Bajrang Dal officials caught meat pickup in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ी, जमकर किया हंगामा

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ ली और मौके पर जमकर हंगामा किया।

मुरादाबादApr 24, 2024 / 09:37 am

Mohd Danish

Bajrang Dal officials caught meat pickup in Moradabad

Bajrang Dal officials caught meat pickup in Moradabad

Moradabad News Today: बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर ने बताया कि महानगर सह संयोजक मुगलपुरा के लालबाग निवासी दिनेश प्रजापति और गौरक्षा प्रमुख रजत ठाकुर देर रात जीरो पॉइंट पर आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच रामपुर दोराहे पर एक पिकअप खड़ी थी। जिसमें से काफी दुर्गंध आ रही थी।

मौके पर पहुंचे बजरंग दल के पदाधिकारी

दोनों ने पिकअप चालक से दुर्गंध का कारण पूछा तो चालक और उसके साथी ने दोनों के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों वहां से फायर करके भाग गए। जिसके बाद दिनेश व रजत ने संगठन के अन्य पदाधिकारियों और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। थोड़ी देर में ही मौके पर बजरंग दल के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंच गए और सभी ने हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ कटघर तेजवीर सिंह ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। अभिनव भटनागर ने बताया कि जब पिकअप वाहन को चेक किया गया तो उसमें मांस और खाल भरी पड़ी थी। जिसके बाद कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिनेश प्रजापति की ओर से कटघर पुलिस को तहरीर दी गई।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली बोले- भाजपा की बी टीम है बसपा, मूल विचारधारा से दूर चला गया पार्टी नेतृत्व

नमूना लेकर जांच के लिए भेजा

इस संबंध में थाना कटघर के प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि पिकअप से जो खाल और मांस बरामद हुआ है, उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Moradabad / Moradabad News: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांस और खाल से भरी पिकअप पकड़ी, जमकर किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो