scriptXiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 7A आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स | Xiaomi Redmi 7A set for launch today in india | Patrika News
गैजेट

Xiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 7A आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

आज दोपहर 12 बजे से देख सकेंगे Redmi 7A की लाइव स्ट्रीमिंग
Flipkart पर होगी Xiaomi Redmi 7A की बिक्री
Xiaomi Redmi 7A में 13MP कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है

नई दिल्लीJul 04, 2019 / 10:03 am

Vishal Upadhayay

redmi

Xiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 7A आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Xiaomi भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 7A को आज लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को दो महीने पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है जिसकी वजह से इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी हमें पहले से ही पता है। Redmi 7A की लॉन्चिंग को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट Mi.com पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Mi CC9, Mi CC9e और Mi CC9 Meitu Custom Edition लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Xiaomi Redmi 7A कीमत

Redmi 7A को चीन में दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इनमें 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 549 चीनी युआन करीब (5,500 रुपये) और 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 599 चीनी युआन करीब (6,000 रुपये) है। ऐसे में भारत में इस फोन को कितनी कीमत में पेश किया जाएगा इसकी जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी। स्मार्टफोन के मौजूदा स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को ब्लू और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Tata Sky ने दोबारा अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कटौती, यहां जानें नया दाम

Xiaomi Redmi 7A स्पेसिफिकेशंस

Redmi 7A में 5.45 इंच की IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिज्योलूशन (720×1440 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए एआई फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 10W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Home / Gadgets / Xiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 7A आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो