scriptअब WhatsApp पर बिना नंबर के भी बना पाएंगे नए दोस्त, जानें कैसे | make unknown friends on WhatsApp | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

अब WhatsApp पर बिना नंबर के भी बना पाएंगे नए दोस्त, जानें कैसे

क्या आप जानते हैं कि व्हाट्सऐप पर आप अपने दोस्तों के अलावा अनजान लोगों से भी बात कर सकते हैं वो भी बिना उनका उनका नंबर जाने।
 

Aug 31, 2018 / 02:30 pm

Vineet Singh

whatsApp

अब WhatsApp पर बिना नंबर के भी बना पाएंगे नए दोस्त, जानें कैसे

नई दिल्ली: WhatsApp आज दुनिया के ज़्यादातर देशों में एक पसंदीदा मैसेजिंग ऐप बन गया है, शायद ही कोई शख्स ऐसा होगा जो स्मार्टफोन चलाता है और उसके फ़ोन में WhatsApp इंस्टॉल नहीं है। आपको बता दें कि WhatsApp पर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के संपर्क में रह सकते हैं वो भी बस एक क्लिक में। आपको बता दें कि व्हाट्सऐप पर आपको अपने दोस्तों से बात करने के लिए उनका फ़ोन नंबर होना बेहद जरूरी है, इससे आप अपने दोस्तों को मैसेज कर सकते हैं साथ ही उनसे वीडियो और ऑडियो कॉल भी कर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि व्हाट्सऐप पर आप अपने दोस्तों के अलावा अनजान लोगों से भी बात कर सकते हैं वो भी बिना उनका उनका नंबर जाने।
आपको लग रहा होगा कि आखिर बिना फ़ोन नंबर के हम किसी से कैसे बात कर सकते हैं तो हम आपको बता दें कि एक ऐसा ऐप मार्केट में आ गया है जिससे आप अनजान लोगों से बातें कर सकते हैं और उन्हें अपना दोस्त बना सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऐप इतना लोकप्रिय हो गया है कि लोग इसे तेजी से डाउनलोड कर रहे हैं और अब तो इसे लाखों लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। यह ऐप आपको WhatsApp को फेसबुक जैसा इस्तेमाल करने की आजादी देता है।
ये ऐप करें डाउनलोड

WhatsApp पर नए दोस्त बनाने के लिए आपको करने ये है कि गूगल प्ले स्टोर में जाकर सबसे पहले Number Share and Friend Search for WhatsApp नाम के ऐप को इंस्टॉल करना है। इस ऐप को जब आप अपने फोन में डाउनलोड कर लेंगे तब आपकी नंबर लिस्ट में अनजान लोगों की लिस्ट दिखाने लगेगी जिनसे आप बात कर सकते हैं और जब चाहें इन्हें डिलीट भी कर सकते हैं। यह ऐप आपको नए दोस्त बनाने की पूरी आजादी देता है।

Home / Gadgets / Apps / अब WhatsApp पर बिना नंबर के भी बना पाएंगे नए दोस्त, जानें कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो