scriptतेज प्रताप ने किया राबड़ी देवी को फोन, बोला- मां चिंता मत करो, क्योंकि अब मैं…. | tej pratap phone call to rabri devi | Patrika News
विविध भारत

तेज प्रताप ने किया राबड़ी देवी को फोन, बोला- मां चिंता मत करो, क्योंकि अब मैं….

तेज प्रताप ने अपनी मां राबडी़ देवी को फोन कर दी यह जानकारी।

नई दिल्लीNov 21, 2018 / 07:47 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap and rabri devi

तेज प्रताप ने किया राबड़ी देवी को फोन, बोला- मां चिंता मत करो, क्योंकि अब मैं….

नई दिल्ली। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप के कारण आरजेडी परिवार सुर्खियों में है। क्योंकि, तेज प्रताप ने अपना पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला लिया है। वहीं, तेज प्रताप को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे लालू परिवार में एक बार फिर खुशियां लौट आएंगी। दरअसल, तेज प्रताप ने अपनी मां राबड़ी देवी को फोन कर साफ कह दिया है कि वो घर लौट रहे हैं।
23 नवंबर को पटना लौट रहे हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप ने राबड़ी देवी को फोन करते हुए कहा कि मां चिंता मत करो क्योंकि, मैं 23 नवंबर को पटना वापस आ रहा हूं। तेज प्रताप ने कहा कि 23 नवंबर वृंदावान से वो पहले इलाहाबाद के संगम में गंगा स्नान करेंगे। इसके बाद वो वहां सीधे पटना पहुंच जाएंगे। हालांकि, उन्होंने ऐश्वर्या से तलाक वाले मामले पर कुछ नहीं कहा। इस जानकारी के बाद यह साफ हो गया है कि तेज प्रताप आखिरकार अपने घर वापस आ रहे हैं। वहीं, परिवार में जारी तनाव भी अब जल्द खत्म हो जाएगा।
राबड़ी देवी ने कही थी यह बात

गौरतलब है कि दिल्ली से पटना लौटने पर राबड़ी देवी ने भी कहा था कि तेज प्रताप मेरा बेटा है और वो जल्द मान जाएगा। क्योंकि, दिल्ली में राबड़ी देवी और तेज प्रताप की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद राबड़ी देवी काफी खुश थी और तेज प्रताप की घर वापसी लेकर काफी आश्वस्त दिखीं थी। इतना ही नहीं इस मुलाकात के बाद तेज प्रताप के बयान में काफी नरमी भी आई थी। कहा यहां तक जा रहा था कि तेज प्रताप तलाक वाले मामले पर एक बार पुनर्विचार कर सकते हैं।
वृंदावन और मथुरा में तेज प्रताप कर रहे हैं पूजा पाठ

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से तेज प्रताप वृंदावन और मथुरा में पूजा-पाठ कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि पिता लालू प्रसाद की तबीयत लगातार बिगड़ी रही है, उनकी अच्छी सेहत के लिए वो पूजा-पाठ करवा रहे हैं। अब देखना यह है कि 23 नवंबर को तेज प्रताप पटना कब लौटते हैं और आगे का क्या प्लान करते हैं।

Home / Miscellenous India / तेज प्रताप ने किया राबड़ी देवी को फोन, बोला- मां चिंता मत करो, क्योंकि अब मैं….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो