scriptशोपियां: सेना के कैंप पर ग्रेनेड हमले की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की | suspicious movement at Nagisharan camp of 34 RR in Shopian area seal | Patrika News
विविध भारत

शोपियां: सेना के कैंप पर ग्रेनेड हमले की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

गौरतलब है कि आतंकी पुलवामा से भी ज्यादा बड़ा हमला करना चाहते हैं
शोपियां में सेना के कैंप पर ग्रेनेड हमला करने की कोशिश नाकाम
इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया

नई दिल्लीFeb 22, 2019 / 07:20 am

Prashant Jha

terror attack

शोपियां: सेना के कैंप पर ग्रेनेड से हमला करने की कोशिश, सुरक्षाबलों ने किया इलाके को सील

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के जवानों ने ग्रेनेड हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया। सेना के कैंप पर ग्रेनेड हमला करने की कोशिश की गई । बताया जा रहा है कि शोपियां में 34 आर आर कैंप के नगिशरण कैंप के बाहर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी गईं। सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभालते हुए वहां जवाबी फायरिंग की। लेकिन संदिग्ध वहां से फरार हो गए। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1098602238849761281?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलवामा से बड़े आतंकी हमले की साजिश

गौरतलब है कि आतंकी पुलवामा से भी ज्यादा बड़ा हमला करना चाहते हैं। ये बात खुफिया एजेंसियों की ओर से कही गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की तर्ज पर देश में एक और बड़े आतंकी हमले की आशंका है। इस बार चौकीबल और तंगधार में आतंकी हमले की चेतावनी की बात सामने आई है।

500 किलो के विस्फोटकों के इस्तेमाल का अलर्ट

सूत्रों के अनुसार जिस आतंकी हमले की आशंका जताई गई है, उसमें 500 किलो के विस्फोटकों के इस्तेमाल का अलर्ट जारी जारी किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगले 2 दिन में आईईडी के जरिए काफिले पर आत्मघाती हमले की साजिश रची जा रही है। जिस गाड़ी से हमले की आशंका व्यक्त की गई, उसका रंग हरा बताया जा रहा है। वहीं, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कहा कि पुलवामा हमले में 200 किलो का ‘खिलौना’ इस्तेमाल हुआ था।

पाकिस्तान की ओर से जारी है सीजफायर का उल्लंघन

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस घटना के बाद भारत पाकिस्तान के बीच संबंध तनावपूर्ण है। भारत और पाकिस्तानी नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

Home / Miscellenous India / शोपियां: सेना के कैंप पर ग्रेनेड हमले की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो