scriptशादी के कार्ड में छपवाई रफाल की फोटो और जानकारी, पीएम मोदी ने भी दी बधाई | Rafal Photos-information print on wedding card by New couple in surat | Patrika News
विविध भारत

शादी के कार्ड में छपवाई रफाल की फोटो और जानकारी, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

कार्ड में नवदंपत्ती ने ‘शांत रहो मोदी पर विश्वास रखो’ टैगलाइन के साथ राफेल की कीमत और उसका आंकलन सहित डील के पहले से 20 प्रतिशत सस्ता होने की बात छपवाई है।

Jan 22, 2019 / 01:27 pm

Shivani Singh

modi

शादी के कार्ड में छपवाई रफाल की फोटो और जानकारी, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत में शादी के बंधन में बंधने वाले एक नवदंपत्ती का शादी का कार्ड काफी चर्चाओं में हैं। यह कार्ड सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। कार्ड के वायरल होने के पीछे की वजह भी बड़ी अनोखी है, जिसे जानकर लोग हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं। इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि इस शादी के कार्ड के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी नवदंपत्ती को बधाईयां दी हैं।

दरअसल, सूरत के पोखरणा परिवार ने विवाह के कार्ड पर देवताओं को ना छपवा कर उसकी जगह रफाल की फोटो छपवाई है। यही नहीं कार्ड में उससे जुडी जानकारी भी दी गई है और इस डील को देश के लिए जरूरी बताया गया है। बता दें कि शादी का स्वागत समारोह बीते 17 जनवरी को सूरत में हुआ। इसी दिन पीएम कार्यालय से एक मेल आया। इस मेल में पीएम मोदी ने डॉ बबीता प्रकाश पोखरणा को संबोधित करते हुए लिखा, ‘आपने युवराज और साक्षी के विवाह के कार्ड पर रफाल की फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर और उससे मेहमानों को अवगत कराकर अपना देश प्रेम दिखाया है। आपका यह देश प्रेम मुझे भी प्रेरणा देता है और देश के लिए कड़ी मेहना करने के लिए प्रेरित करेगा।

 

modi

क्या छपा है शादी के कार्ट में

बता दें कि सूरत के नवदंपत्ती युवराज और साक्षी अग्रवाल की शादी के कार्ड पर देश की विवादित डील रफाल को लेकर कई बातें लिखी हुई हैं। कार्ड में नवदंपत्ती ने ‘शांत रहो मोदी पर विश्वास रखो’ टैगलाइन के साथ राफेल की कीमत और उसका आंकलन सहित डील के पहले से 20 प्रतिशत सस्ता होने की बात छपवाई है। साथ ही यह भी छपा है कि सौदा 58 हजार करोड का है जबकि घोटाले का आरोप एक लाख 30 हजार करोड का है। कार्ड के द्वारा नवदंपत्ती ने कांग्रेस को जवाब देने का भी प्रयास किया है। कार्ड में आगे लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट इस डील से पूरी तरह संतुष्ट हैं तब भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसे लेकर आरोप लगा रहे हैं। कार्ड में लिखा है कि यूपीए सरकार इस सौदे को 11 साल तक लटकाए रखी थी, लेकिन मोदी सरकार के आते ही इसे हरी झंडी दे दी गई।

modi

पहले भी सामने आए ऐसे कई मामले

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब आम जनता ने देश के बड़े-बड़े और विवादित मुद्दों को अपनी निजी जिंदगी से जोड़ कर पेश किया हो। इससे पहले जयपुर जिले के सोडा बावडी गांव के भंवर सोनी ने भी अपनी पोती के विवाह के कार्ड पर यह संदेश छपवा दिया था कि नवदंपत्ति को विवाह के आशीर्वाद के रूप में अगले चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को ही जीत दिलाने के लिए मतदान करें। यही नहीं एक व्यक्ति ने अपने शादी के कार्ड पर राफेल के संबंध में जानकारी छापकर विपक्ष के हर हमले का जवाब देने का प्रयास किया था।

Home / Miscellenous India / शादी के कार्ड में छपवाई रफाल की फोटो और जानकारी, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो