scriptजश्न-ए-आजादी के भाषण में क्या हों मुद्दे? 15 अगस्त की स्पीच के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव | pm narendra modi invites suggestion for his speech | Patrika News
विविध भारत

जश्न-ए-आजादी के भाषण में क्या हों मुद्दे? 15 अगस्त की स्पीच के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

पीएम मोदी ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए पिछले साल की तरह इस साल भी जनता से सुझाव मांगे हैं।

Jul 31, 2018 / 10:32 am

Saif Ur Rehman

modi

जश्न-ए-आजादी के भाषण में क्या हों मुद्दे? 15 अगस्त की स्पीच के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

नई दिल्ली। आजादी के जश्न को मनाने का दिन आने वाला। स्वतंत्रता दिवस पर देश के प्रधानमंत्री लाल किले की प्राचीर से जनता को संबोधित करते हैं। पूरा देश पीएम के भाषण बड़े ही ध्यान से सुनते हैं। पीएम मोदी देश से संबंधित कई मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन इस बार फिर से भाषण के मुद्दे जनता चुन सकती है।
पीएम मोदी ने टेलीफोन कर इमरान को बधाई दी, कहा- आपकी जीत से लोकतंत्र को मिलेगी मजबूती

पीएम ने मांगा सुझाव
स्वंतत्रता दिवस पर कौन से मुद्दों हो जिनपर बात करनी चाहिए? पीएम मोदी ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए पिछले साल की तरह इस साल भी जनता से सुझाव मांगे हैं। देश की आवाम MyGov ओपन फोरम या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर अपने सुझाव दे सकते हैं। पीएम मोदी ने इस बाबत ट्वीट भी किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं, उन्हें मेरे साथ खासतौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा”। बता दें कि वेबसाइट mygov.in पर जाकर यहां कमेंट बॉक्स दिए गए हैं जहां आप कमेंट के जरिए अपना आइडिया पीएम तक पहुंचा सकते हैं।
https://twitter.com/narendramodi/status/1024118758045085697?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी का होगा आखिरी भाषण

आगामी 15 अगस्त को होने वाला भाषण वर्तमान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के मुखिया के तौर पर लालक़िले से दिया जाने वाला भाषण पीएम नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा। ऐसे में सबकी निगाहें पीएम मोदी के इस भाषण पर हैं। बता दें कि ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि अगले साल होने वाले चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी कुछ बड़ी घोषणा कर सकते हैं जिसका राजनीतिक प्रभाव भी पड़ेगा। गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को देखते हुए लाल किला पर्यटकों के साथ ही आम लोगों के लिए भी 8 अगस्त से 15 अगस्त के बीच एक हफ्ते के लिए बंद रहेगा।

Home / Miscellenous India / जश्न-ए-आजादी के भाषण में क्या हों मुद्दे? 15 अगस्त की स्पीच के लिए पीएम मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो