scriptनमो9 कॉन्टेस्ट : परिणामों की घोषणा आज दोपहर 2 बजे, जानिए किसने क्या जीता | Namo 9 Contest: Results will be announced on July 15 at 2pm | Patrika News
विविध भारत

नमो9 कॉन्टेस्ट : परिणामों की घोषणा आज दोपहर 2 बजे, जानिए किसने क्या जीता

देश की जनता ने मोदी कैबिनेट के 9 मंत्रालयों के लिए लगाई मुहर
1 लाख से ज्यादा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रविष्टियां मिलीं

नई दिल्लीJul 15, 2019 / 09:27 am

अमित कुमार बाजपेयी

Namo 9 Contest

Namo9 Contest: अमित शाह और राजनाथ सिंह हैं जनता की पहली पसंद, इन मंत्रियों को भी मिल सकती है नवरत्नों में जगह

नई दिल्ली। पत्रिका समूह के नमो9 कॉन्टेस्ट ( Namo9 Contest ) को लोगों का भारी समर्थन मिला और 1 लाख से ज्यादा ऑनलाइन-ऑफलाइन प्रविष्टियां हमें मिलीं। नमो9 कॉन्टेस्ट में हमने आपसे पूछा था कि पीएम मोदी के कैबिनेट के 9 रत्न कौन होंगे? इनके हमें भारी संख्या में जो जवाब मिले हैं, उनमें से सही उत्तरों की छंटनी कर ली गई है। नमो9 कॉन्टेस्ट के परिणाम जानने के लिए आपका इंतजार अब खत्म होने को है, क्योंकि इसके परिणामों की घोषणा आज दोपहर 2 बजे की जाएगी।

Namo9 Contest

नमो9 कॉन्टेस्ट ( Namo9 Contest ) में भाग लेने वालों को यह बताना था कि मोदी मंत्रिमंडल के जिन 9 मंत्रालयों को कॉन्टेस्ट में शामिल किया गया था, उन मंत्रालयों की जिम्मेदारी किन सांसदों को मिलेगी। यह कॉन्टेस्ट लोगों को बेहद रोचक लगा औऱ इसी वजह से उन्होंने भारी संख्या में इसमें भाग लियाा।

Flashbag Namo9

नमो9 कॉन्टेक्स्ट में भाग लेने वालों की ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रविष्टियों की छंटनी की जा चुकी है। कई ऐसी प्रविष्टियां भी पत्रिका को मिलीं, जो पूरी तरह भरी हुई नहीं थीं। ऐसी आधी-अधूरी भरी गई प्रविष्टियों को शुरुआत में ही बाहर कर दिया गया। इसके बाद पत्रिका में सभी प्रविष्टियों को अलग-अलग वरीयता के लिहाज से छांटा गया और मोदी कैबिनेट के मंत्रियों के चयन में कौन कितना सटीक साबित हुआ है, यह जांचा गया।

Flashbag Namo9

इस प्रक्रिया के बाद सही प्रविष्टियों की एक सूची बनाई गई और आज दोपहर 2 बजे नमो9 कॉन्टेस्ट के सही परिणामों की घोषणा की जाएगी। अगर आपने भी इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया है तो बने रहिए पत्रिका डॉट कॉम और पत्रिका ऐप के साथ, क्योंकि नमो9 कॉन्टेस्ट के परिणाम सबसे उन्हीं पर जारी किए जाएंगे।

Home / Miscellenous India / नमो9 कॉन्टेस्ट : परिणामों की घोषणा आज दोपहर 2 बजे, जानिए किसने क्या जीता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो