scriptजम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मी को घर में घुसकर मारी गोली, जवान शहीद | Jammu-Kashmir: Securityman was shot by the terrorists in gulgam | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मी को घर में घुसकर मारी गोली, जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकादियों ने सुरक्षाकर्मी को घर में घुसकर गोली मार दी है।

नई दिल्लीSep 17, 2018 / 01:26 pm

Shivani Singh

jammu

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मी को घर में घूसकर मारी गोली, जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक सुरक्षाकर्मी के शहीद होने की ख़बर आ रही है। सुरक्षाकर्मी मुख्तार अहमद को आतंकियों ने उसके घर में घुस कर निशाना बनाया है। वहीं, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आतंकियों ने मुख्तार को निशाना क्यों बनाया। बता दें कि सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी जम्मू-कश्मीर को दौरे पर हैं। राजनाथ यहां दो ‘स्मार्ट फेंसिंग’ परियोजना का उद्घाटन करेंगे।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
घाटी के दौरे पर राजनाथ सिंह

बता दें कि इस परियोजनाओं को कम्प्रेहेंसिव इंटीग्रेटिड बॉर्डर मैनेजमेंट सिस्टम (सीआईबीएमएस) कार्यक्रम के तहत शुरू किया गया। राजनाथ ने रवाना होने से पहले खुद ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा,’जम्मू के एक दिवसीय दौरे के लिए रवाना हो रहा हूं। सीआईबीएमएस के तहत जम्मू सेक्टर में दो पायलट परियोजना का उद्घाटन और अंतर्राष्ट्रीय सीमा के निकट की अग्रिम इलाकों का दौरा करूंगा।’
https://twitter.com/rajnathsingh/status/1041541843769540608?ref_src=twsrc%5Etfw

दो दिन पहले सेना ने मार गिराए थे पांच आतंकी

बता दें कि घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन लगातार जा रही है। सेना घाटी में चुन-चुन कर आतंकवादियों को मार रही है। इससे पहले 15 सितंबर को कुलगाम के चौगम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ह हुई थी। इस दौरान पांच आतंकियों को सेना ढेर कर दिया था। मरने वाले आतंकियों में हिजबुल का शीर्ष कमांडर गुलजार अहमद पददर, फैजाल रादर, जहिद अहमद मीर, मसरूर भट्ट और जहरूर उर्फ अब्दुल रहमान शामिल है। वहीं, मुठभेड़ की वजह से बारामुल्ला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी एक घर के भीतर घुसे और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, उस घर को गोलीबारी के दौरान ढहा दिया गय़ा था। इस बीच श्रीनगर और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं रद्द कर दी गई थी। कुलगाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा रद्द कर दी गई थी।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मी को घर में घुसकर मारी गोली, जवान शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो