scriptराहुल गांधी के ट्वीटर पर 1 करोड़ फॉलोअर्स, बोले-ऐसे मनाऊंगा जश्न | Congress leader Rahul Gandhi Cross 10 MN followers on twitter | Patrika News

राहुल गांधी के ट्वीटर पर 1 करोड़ फॉलोअर्स, बोले-ऐसे मनाऊंगा जश्न

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2019 03:21:48 pm

10 मिलियन हुए Rahul Gandhi के twitter followers
राहुल गांधी ट्वीटर फॉलोअर्स को कहा धन्यवाद, बताया यहां मनाउंगा जश्न
अशोक पंडित ने साधा राहुल पर निशाना

Rahul Gandhi
नई दिल्ली। कर्नाटक में भले ही जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है, लेकिन कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी ( Rahul Gandhi on twitter ) के लिए बड़े दिनों बाद एक अच्छी खबर आई है। दरअसल लोकसभा चुनाव में भले राहुल गांधी को उम्मीद के मुताबिक जनाधार नहीं मिला हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स ( rahul gandhi twitter followers ) की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

ट्वीटर पर राहुल गांधी के 10 मिलियन यानी 1 करोड़ फॉलोवर हो गए हैं। राहुल गांधी ने 10 मलियन फॉलोवर्स होने पर ट्वीट कर अपने फॉलोअर्स को धन्यवाद भी कहा है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वे इस सफलता का जश्न अमेठी में मनाएंगे। इसके पीछे भी बड़ी वजह है।
ये पढ़ेंः कनार्टक संकट: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे बागी विधायक, विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे येदियुरप्पा

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1148810062984466433?ref_src=twsrc%5Etfw
लोकसभा चुनाव में भले ही राहुल गांधी को अमेठी की जनता का आशीर्वाद नहीं मिला हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार बढ़ रहे हैं। जी हां सोशल मीडिया का ट्वीटर प्लेटफॉर्म तो कुछ यही इशारा कर रहा है। यहां राहुल गांधी के फोलोअर्स की संख्या 1 करोड़ पर पहुंच गई है।

जाहिर है राहुल गांधी के लिए बहुत दिनों बाद ये खबर सुकून देने वाली खबर है। लिहाजा उन्होंने इस सफलता को अमेठी में ही सेलिब्रेट करने की बात भी कही। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ’10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स आप सभी का धन्यवाद’. ‘मैं इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा, जहां आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक होनी है’।
rahul
दरअसल अमेठी में ही राहुल गांधी अपना लोकसभा चुनाव हारे थे। यहां उन्हें बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने 55120 मतों से हराया था। हालांकि केरल की वायनाड सीट उन्होंने भारी अंतर से जीती थीं। लोकसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी का अमेठी में ये पहला दौरा है।
https://twitter.com/ashokepandit/status/1148819806780420098?ref_src=twsrc%5Etfw
मौसमः अरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश के बाद बाढ़ में कई लापता, उत्तराखंड में खतरे के निशान के करीब गंगा

उधर… ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी। पंडित ने ट्वीट के जरिये राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने बतौर नेता राहुल की क्षमताओं पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया है। पंडित का ये ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहा है।
अशोक पंडित ने कहा कि दुर्भाग्य से जो वोटों में तब्दील नहीं हुए। एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स में से लगभग 99.9 लाख को आप में और बतौर नेता आपकी क्षमता पर भरोसा नहीं है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो