scriptहार्दिक पटेल ने पुलवामा घटना पर कहा, देश मांगे बदला, मगर मोदी जी सिर्फ कर रहे राजनीति, यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिया यह बयान | Hardik Patel serious allegation on pm modi after pulwama attack | Patrika News

हार्दिक पटेल ने पुलवामा घटना पर कहा, देश मांगे बदला, मगर मोदी जी सिर्फ कर रहे राजनीति, यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिया यह बयान

locationमिर्जापुरPublished: Feb 18, 2019 07:16:07 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार किसान विरोधी है और सरकार ने किसानों और नौजवानों के साथ वादा खिलाफी किया है ।

Hardik Patel

हार्दिक पटेल

मिर्जापुर. चुनार के शिवशंकारी धाम में किसान नेता राजाराम पटेल की तरफ से आयोजित किसान महापंचायत में भाग लेने पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार किसान विरोधी है और सरकार ने किसानों और नौजवानों के साथ वादा खिलाफी किया है ।
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सीआरपीएफ जवानो को शहीद का दर्जा और पेंशन देने की मांग भी किया। मिर्ज़ापुर में किसान महापंचायत में पहुंचे गुजरात पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानो के लिए कहा कि उन्हें शहीद का दर्जा मिलना चाहिए और उनको पेंशन भी मिलना चाहिए। यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
उनका कहना था कि हम सरकार के खिलाफ हैं, सरकार ने जो वादाखिलाफी की है उसके चलते लोकसभा चुनाव में हम गुजरात में देख लेंगे। उत्तर प्रदेश में अभी हम घूम करे देखना चाहते हैं किन लोगों को क्या दिक्कतें हैं जितना हमसे हो सकेगा उनके हित में काम करेंगे । देश में आज किसान परेशान है युवा परेशान है अगर सरकार जवानों को शहीद का दर्जा दे रहे हैं तो पेंशन भी दो, ताकि उनका सम्मान हो। हार्दिक पटेल ने कहा कि आज हम देख रहे हैं किस देश में शहीद के नाम पर फंड जमा हो रहा है, खासकर हमारे गुजरात में तो सबसे अधिक, तो क्या सच में यह फंड शहीदों तक पहुंचाया जाएगा यह देखना है।
किसानों और नौजवानों पर उनका कहना था कि आज देश का किसान और नौजवान परेशान है। आने वाले चुनाव में किसान उसे ही वोट देंगे हो किसानों के लिए काम करेगा। उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने के सवाल पर उनका कहना था कि यूपी में जहां भी जाता हूँ लोग यही सवाल करते है, वाराणसी में भी यही पूछा गया, मगर मैं यूपी से चुनाव नही लडूंगा। यहां उत्तर प्रदेश में हम घूमना चाहते हैं क्योंकि यहां की सामाजिक और राजनीतिक प्रक्रिया का भौगोलिक स्थितियों को हम समझना चाहते हैं जितना हो सके मदद करना चाहते है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो