scriptबिना हेलमेट इंस्पेक्टर साहब पहुंचे एसपी कार्यालय, हुआ चालान | Fine on Inspector after without helmet in Up Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

बिना हेलमेट इंस्पेक्टर साहब पहुंचे एसपी कार्यालय, हुआ चालान

बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल से एसपी कार्यालय पहुंचे पुलिसकर्मी भी अभियान के दौरान छिपते हुए दिखाई दिए।

मिर्जापुरJun 28, 2019 / 06:50 pm

Akhilesh Tripathi

Fine on Inspector after without helmet

बिना हेलमेट इंस्पेक्टर पर लगा जुर्माना

मिर्जापुर. बिना हेलमेट के सफर करने वाले मोटरसाइकिल चालकों के साथ ही पुलिस विभाग ने खाकी वालों के खिलाफ भी अभियान चलाया । इसमें एसपी कार्यालय पहुंचे एक इंस्पेक्टर समेत तीन लोगों का चालान किया गया । अभियान की कमान संभालने वाले सीओ सदर की कार्रवाई से एसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा रहा। बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल से एसपी कार्यालय पहुंचे पुलिसकर्मी भी अभियान के दौरान छिपते हुए दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें

कॉन्वेंट स्कूलों ने वसूली मनमानी फीस तो रद्द होगी स्कूल की मान्यता, पांच लाख लगेगा जुर्माना


शुक्रवार को पूरे तेवर में नजर आ रहे सीओ सदर संजय सिंह ने हेलमेट न पहनने वालों के खिलाफ अभियान की शुरुआत अपने महकमे के साथ कर दिया। वह अपनी टीम के साथ एसपी कार्यालय पर डट गये। इसी दौरान तन पर खाकी वर्दी और सिर पर टोपी व हैट लगाकर पहुंचे तीन स्टार वाले इंस्पेक्टर तक को नहीं छोड़ा । तीन वर्दी वालों का चालान किया गया। वहीं चालान के बाद इंस्पेक्टर साहब भी अपनी झेंप मिटाते हुए नजर आए ।
यह भी पढ़ें

Up के इस जिले मे बुजुर्गों को मिली बड़ी राहत, 2357 खाते में पहुंची 28 लाख पेंशन

बता दें कि अभियान के तहत गुरुवार को पूरे जिले में एक साथ सभी थानों पर वाहन का चालान किया गया था, सभी थाना क्षेत्रों में कुल 650 वाहनों का चालान किया गया । बिना हेलमेट वाले 519 दो पहिया वाहनों, 131 तीन सवारी वाहनों का चेक किया गया और 53500 रूपये शमन शुल्क वसूला गया। कोतवाली शहर में 24, कटरा में 41, विन्ध्याचल में 18 कोतवाली देहात में 60, चील्ह में 40, कछवां में 43, पड़री में 47, चुनार में 33 , अदलहाट में 40, जमालपुर में 55 , लालगंज में 35, हलिया में 02 तथा जिगना में 56 वाहन का चालान किया गया। इसी प्रकार मड़िहान में 51 तथा अहरौरा में 56 वाहन का चालान किया गया । महिला थाना ने भी 05 वाहन का चालान किया तो यातायात पुलिस ने 34 वाहनों का चालान किया। एक साथ चलाये गए इस अभियान से सडको पर वाहन लेकर निकल रहे लोगो मे हड़कंप मचा है।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / बिना हेलमेट इंस्पेक्टर साहब पहुंचे एसपी कार्यालय, हुआ चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो