scriptसगार्इ वाले दिन युवक की एेलानिया हत्या से मचा कोहराम, ये वजह आयी सामने, आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर, देखें वीडियो | Youth murdered before engagement in meerut | Patrika News
मेरठ

सगार्इ वाले दिन युवक की एेलानिया हत्या से मचा कोहराम, ये वजह आयी सामने, आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर, देखें वीडियो

मृतक की मां ने गांव के ही पिता-पुत्र को रिपोर्ट में किया नामजद
 

मेरठFeb 11, 2019 / 02:48 pm

sanjay sharma

meerut

सगार्इ वाले दिन

मेरठ। फलावदा चौकी पर तैनात सिपाही अंकुर चौधरी की शादी से पहले हत्या को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि एक मामला फिर सामने आया है। परतापुर के गेझा गांव में युवक की एेलान के बाद गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गर्इ। युवक की इसी दिन सगार्इ होने वाली थी। हथियारों से लैस दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। उसे बचाने आए लोगों पर भी फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गए। इस घटना को लेकर गांव के पिता-पुत्र पर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज करार्इ गर्इ है। हत्या के पीछे आरोपियों के परिवार की युवती से मृतक की बातचीत की बात सामने आयी है। इस वारदात को गांव के बाहर ट्यूबवेल पर अंजाम दिया गया।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में मारपीट-फायरिंग के बाद सांप्रदायिक तनाव, फोर्स तैनात

अमित की दूसरी शादी होनी थी

परतापुर थाना क्षेत्र के गेझा गांव के किसान आेमप्रकाश का 31 वर्षीय पुत्र अमित की पहली पत्नी की मानसिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसे उसके मायके वाले ले गए थे। अमित का दूसरी जगह रिश्ता तय हुआ था। रविवार को ही युवती के परिजन सगार्इ लेकर दोपहर को आने वाले थे। रविवार की सुबह करीब आठ बजे अमित भैंसा-बुग्गी से गोबर डालने ट्यूबवेल पर आया था। ट्यूबवेल पर पहले से मौजूद दो बदमाशों ने अमित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। अमित की मौके पर ही मौत हो गर्इ। बताते हैं कि बदमाशों ने अमित के सिर आैर छाती को टारगेट बनाकर गोलियां बरसायीं। ट्यूबवेल से थोड़ी ही दूर पर रोढ़ी-मिक्सर प्लांट ने चौकीदार ने शोर मचाया तो बदमाश उसके उपर भी फायरिंग करके फरार हो गए। गोलियाें की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूूचना दी।
यह भी पढ़ेंः Update: मेरठ में उपचार के दौरान जहरीली शराब से पांच और मौतों के साथ संख्या पहुंची 23

हत्या की धमकी दी थी

बताते हैं कि मृतक अमित की मां सरोज ने गांव के ही पिता राजू व पुत्र सिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ है। पुलिस का का कहना है कि आरोपियों के परिवार की एक युवती से अमित की बात होती थी। इसके कारण युवती के परिजनों को शक हो गया था। उन्होंने अमित के साथ मारपीट भी की थी। बताते हैं कि आरोपियों ने धमकी दी थी कि उसे नहीं छोड़ेंगे। सगार्इ वाले दिन अमित की हत्या से घर आैर गांव में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ेंः ब्यूटी पार्लर की आड़ में हो रहा था ये धंधा, पत्नी ने वीडियो बनाकर अपने पति पर लगाए आरोप

जांच में ये आया सामने

पुलिस के साथ पहुंची फाेरेंसिक टीम आैर डाॅग स्क्वायड से जांच करार्इ गर्इ। आरोपियों के नाम सामने आते ही पुलिस की टीम उनके घर पहुंची। उनके घर पर खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश में कर्इ जगह दबिश दी, लेकिन उनका कोर्इ पता सोमवार तक नहीं लग पाया।

Home / Meerut / सगार्इ वाले दिन युवक की एेलानिया हत्या से मचा कोहराम, ये वजह आयी सामने, आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो