scriptचाचा की डेयरी में फंदे पर लटका मिला RPF में तैनात भतीजे का शव | Rpf jawan found hanged in dairy | Patrika News
मेरठ

चाचा की डेयरी में फंदे पर लटका मिला RPF में तैनात भतीजे का शव

Highlights -चाचा की डेयरी में रात आकर रूका था जवान -परिजनों में शोक का माहौल-परिजनों से विवाद के बाद ससुराल आकर रह रहा था जवान

मेरठAug 20, 2020 / 06:03 pm

Rahul Chauhan

Software engineer commits suicide in depression

Software engineer commits suicide in depression

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव गेसुपुर दतावली में किठौर के गांव महलवाला निवासी आरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार किठौर के गांव महलवाला निवासी बंटी त्यागी आरपीएफ में तैनात है।
जवान बंटी त्यागी की भावनपुर थाना क्षेत्र के रासना गांव निवासी शैली के साथ 2015 में शादी हुई थी। कुछ दिन बाद परिवारों से अनबन होने के कारण बंटी अपने पत्नी को लेकर अपनी ससुराल रासना में रहने लगा। रासना के नजदीक गांव गेसुपुर दतावली में उसके चाचा विजय नंद त्यागी ने दूध की डेयरी खोल रखी हैं। उस डेयरी के टीन शेड से लटककर आरपीएफ जवान बंटी ने सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
बंटी के चाचा विजयपाल ने बताया कि सोमवार की शाम बंटी अपनी ससुराल रासना से गेसूपुर आया था। चाचा ने बताया कि जब वह भैंसों का दूध निकालकर सप्लाई कर वापस लौटा तो बंटी भैंसों के ऊपर लगी टीन शेड़ में रस्सी के फंदे से लटक रहा था। जिसे देख चाचा के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची भावनपुर पुलिस ने फॉरेस्ट टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल की।
पुलिस ने जवान का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया हैं। पति की मौत की जानकारी पत्नी शैली को मिली तो वह बेसुध हो गई। पत्नी और उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। पति का शव देखकर पत्नी शैली बेहोश हो गई। जवान के पास से किसी प्रकार का कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। थाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा करने के प्रयास किए जाएंगे। पुलिस ने आरपीएफ के जवान की पत्नी से भी पूछताछ की। जिसमें पत्नी ने किसी भी तरीके के मतभेद या फिर कोई आपसी कलह से इंकार कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो