scriptनौकर ने चार महीने में ही कारोबारी पर जमा लिया विश्वास, फिर उसने खेला ये खतरनाक खेल | Police caught one in charged child kidnapping in meerut | Patrika News
मेरठ

नौकर ने चार महीने में ही कारोबारी पर जमा लिया विश्वास, फिर उसने खेला ये खतरनाक खेल

आरोपी की निशानदेही पर बच्चे को बाग से बरामद किया

मेरठOct 29, 2018 / 06:22 pm

sanjay sharma

meerut

नौकर ने चार महीने में ही कारोबारी पर जमा लिया विश्वास, फिर उसने खेला ये खतरनाक खेल

मेरठ। दो अपराधियों की जेल में मुलाकात ने दोस्ती का रूप ले लिया। उसके बाद दोनों ने मिलकर ऐसा काम किया कि मोहल्लेवासी ही नहीं, पुलिस अधिकारियों ने भी सुधरने की नसीहत दे डाली। मामला थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र का है। जहां पर बीती शुक्रवार की दोपहर एक कारोबारी के भांजे का अपहरण हो गया था। पुलिस ने उसका सनसनीखेज खुलासा करते हुए अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपी कारोबारी का नौकर है, जिसे चार माह पहले ही काम पर रखा गया था।
यह भी पढ़ेंः सिलेंडर बने आग का गोला, लाखों रुपये की मिठार्इ आैर ब्रेकरी का सामान हुआ खाक, फायर ब्रिगेड को इतने घंटे लगे बुझाने में

अपने नौकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ

दरअसल, नूरनगर निवासी कारोबारी राजकुमार ने शनिवार को ब्रहमपुरी थाने में अपने नौकर सोनू के खिलाफ अपने 12 वर्षीय भांजे आकाश के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता करते हुए एसपी सिटी रणविजय सिंह और सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया ने बताया रविवार को आरोपी सोनू को जमनिया बाग से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर एक बाग से अपहृत आकाश को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गांजे के नशे का आदि है। आरोपी सोनू का कहना है कि वर्ष 2016 में जीआरपी ने उसे एक मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। इस दौरान जेल में उसकी मुलाकात कारोबारी के गांव के रहने वाले एक युवक से हुई, यहीं रहकर दोनों आरोपियों ने कारोबारी के भांजे के अपहरण की प्लानिंग की। वर्ष 2018 में जेल से छूटने के बाद आरोपी सोनू ने चार माह पूर्व कारोबारी राजकुमार के प्रतिष्ठान पर नौकरी कर ली।
यह भी पढ़ेंः भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी सो रही बराबर वाले कमरे में, सुबह उठकर पति को देखा तो उसकी निकल गर्इ चीख

ट्रेन में बिठाकर अंबाला ले गया

इसके बाद मासूम आकाश का विश्वास जीतते हुए शुक्रवार को उसे बहका-फुसलाकर ट्रेन में बिठाकर अंबाला ले गया। इधर से उधर-घूमने के दौरान शक होने पर आकाश ने शोर मचाने की धमकी दी, तो वह डर गया और बच्चे को लेकर वापस मेरठ आ गया। वह सोच ही रहा था कि बच्चे के साथ क्या किया जाए, लेकिन इससे पहले ही वह पुलिस के हाथ चढ़ गया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Home / Meerut / नौकर ने चार महीने में ही कारोबारी पर जमा लिया विश्वास, फिर उसने खेला ये खतरनाक खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो