scriptलोकसभा चुनाव: माओवादियों ने इस पार्टी के प्रत्याशी को दी गाड़ी समेत बम से उड़ाने की धमकी, देखें वीडियो- | Maoists threaten to blow Amit jani with a bomb | Patrika News
मेरठ

लोकसभा चुनाव: माओवादियों ने इस पार्टी के प्रत्याशी को दी गाड़ी समेत बम से उड़ाने की धमकी, देखें वीडियो-

उत्तर प्रदेश निवनिर्वाण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी को मिली धमकी
झारखंड की गिरीडीह लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं अमित जानी

मेरठMay 06, 2019 / 03:32 pm

lokesh verma

amit jani

लोकसभा चुनाव: माओवादियों ने इस पार्टी के प्रत्याशी को दी गाड़ी समेत बम से उड़ाने की धमकी

मेरठ. मेरठ के रहने वाले अमित जानी को लोकसभा चुनाव लड़ने पर धमकी भरा पत्र मिला है। बता दें कि अमित जानी झारखंड की गिरीडीह लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ी के आगे एक पत्र चिपकाया गया है, जिसमें सफेद कागज पर लाल स्याही से चुनाव नहीं लड़ने की धमकी दी गर्इ है। साथ ही कहा गया है कि अगर वह अपनी और अपने परिवार की जान की सलामती चाहते हैं तो तीन दिन के भीतर गिरीडीह छोड़कर चले जाएं, नहीं तो गाड़ी सहित उड़ा दिया जाएगा। पत्र लिखने वाले ने खुद को भाकपा माओवादी बताया है।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री ब्लैकमेलिंग मामला: मास्टरमाइंड चैनल मालिक आलोक कोलकाता से गिरफ्तार

बता दें कि अमित जानी उत्तर प्रदेश निवनिर्वाण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। इससे पहले वह लखनऊ में मायावती की मूर्तियों को तोड़ने के कारण सुर्खियों में रहे थे। अब वह लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। अमित जानी ने बताया कि उनको मिली धमकी में लिखा है कि अमित जानी तुम बहुत बड़े कारोबारी हो और पैसे वाले हों। करोड़ों की गाड़ी में घूमते हो। सुखी जीवन बिताते हो। लेकिन लगता है कि तुमको सुखी जीवन नहीं पसंद है। जो तुम यहां गिरीडीह लोकसभा से चुनाव लड़ने आए हो। तुम्हें मालूम होना चाहिए कि ये नक्सलियों का गढ़ है। तुम हम नक्सलियों को उखाड़ने की बात करते हो। तुम्हें ये पत्र के माध्यम से बताना चाहते हैं कि तुम्हारे घर परिवार का सारा पता मेरे पास है। तुम कहां रहते हो। कहां जाते हो, क्या करते हो। हमें सब पता है। अगर अपना और अपने परिवार की जान की सलामती चाहते हो तो तीन दिन के भीतर गिरीडीह छोड़कर चले जाओ। नहीं तो तुम्हें गाड़ी सहित उड़ा दूंगा। धमकी भरे पत्र के नीचे निवेदक के रूप में लिखा है भाकपा माओवादी।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः 14 बदमाशों ने फुलप्रूफ प्लान के साथ डाली इतने लाख की डकैती, 4 लाख भंडारे में दान किए

अमित जानी ने इसकी शिकायत जिले के एसपी से की है। अमित जानी का कहना है कि उनको लगातार क्षेत्र छोड़ने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की मांग की है, लेकिन उनको कोई सुरक्षा नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर क्षेत्र नहीं छोड़ेंगे वे चुनाव जरूर लड़ेंगे। चाहे कुछ भी हो जाए। उन्होंने कहा कि इससे पहले उनकी गाड़ी का पीछा किया गया था। उनकी गाड़ी को रोकने का भी प्रयास किया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / लोकसभा चुनाव: माओवादियों ने इस पार्टी के प्रत्याशी को दी गाड़ी समेत बम से उड़ाने की धमकी, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो